Ujjain Crime News: उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। शहर में रविवार दोपहर देसी शराब दुकान के अहाते में हुए विवाद के बाद एक युुवक की हत्या हो गई। विवाद के दौरान युवक अपनी जान बचाने के लिए भागा भी। एक घर मंे भी छुपा, मगर हत्यारा उसका पीछा करता था। उसे पकड़कर चाकुओं से कई वार किए और फिर गला रेत दिया। मामले में पुुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया। फिलहाल आरोपित फरार है।

देसी शराब दुकान के अहाते में हुआ विवाद

पुलिस ने बताया कि जयसिंहपुरा निवासी रोहित पुत्र देवीसिंह माली 34 वर्ष रविवार को देसी शराब दुकान के अहाते में बैठकर शराब पी रहा था। इस दौरान क्षेत्र में ही रहने वाला भूरा माली भी वहां पहुंच गया। आमने सामने होते ही दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया। दरअसल दोनों के बीच पहले भी कई बार विवाद हो चुके हैं। शराब दुकान के अहाते में दोनों एक दूसरे को गाली देने लगे।

चाकू निकाल लिया और हमला

इस बीच भूरा ने चाकू निकाल लिया और हमला करने लगा। यह देखकर रोहित वहां से भागा और फिर एक कच्चे घर में जाकर घुस गया। भूरा भी उसका पीछा करते हुए घर में पहुंचा और रोहित पर ताबड़तोड़ चाकू से कई वार किए। भूरा ने रोहित का गला भी रेत दिया। इससे रोहित की मौके पर ही मौत हो गई।

कई बार विवाद

गला रेतने के बाद भूरा वहां से फरार हो गया। इस बीच लोगों ने रोहित को अस्पताल पहुंचाया। वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंपा गया।

पूर्व में भी कई बार विवाद हो चुके

महाकाल थाना प्रभारी अरविंद तोमर ने बताया कि रोहित और भूरा के बीच पूर्व में भी कई बार विवाद हो चुके हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इधर भूूरा के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस