उज्जैन। इंदौर का युवक बेगमबाग निवासी युवती के साथ शोरूम पर काम करता था। युवक ने युवती को शादी करने का प्रस्ताव दिया। मगर युवती ने इंकार कर दिया। इससे नाराज युवक ने युवती की सगाई भी तुड़वा दी तथा उसका पीछा करने लगा। सोमवार को दशहरा मैदान क्षेत्र में युवती के साथ छेड़छाड़ भी की। महिला थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया है। एसआई जुबैदा शेख ने बताया कि बेगमबाग निवासी युवती इंदौर में एक शोरूम पर काम करती थी। उसके साथ में मनोज कुमार नामक युवक भी काम करता था। मनोज ने युवती के साथ शादी करना चाहता था। मगर उसने इंकार कर दिया।

इस पर वह मैसेज व कॉल करके परेशान करता था। युवती की सगाई होने पर मनोज ने उसके मंगेतर को कुछ फोटो भी मोबाइल पर भेज दिए। इससे युवक नाराज हो गया और उसने सगाई तोड़ दी। सोेमवार को भी मनोज ने युवती का पीछा कर दशहरा मैदान क्षेत्र में उससे छेड़छाड़ की। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया है।

इधर नाबालिग से शादी करना चाहता था मकान मालिक

मक्सी रोड क्षेत्र में रहने वाली किशोरी से मकान मालिक का पुत्र ही शादी करना चाहता था। इंकार करने पर किशोरी के साथ छेड़छाड़ की और उसे जान से मारने की धौंस दी। माधवनगर पुलिस ने बताया कि मक्सी रोड स्थित राजीव गांधी नगर निवासी शुभम पिता कैलाश यादव के मकान में एक किशोरी पूर्व में किराए से रहती थी। शुभम उससे शादी करना चाहता था। मगर किशोरी ने इंकार कर दिया और मकान खाली कर दिया। इस पर शुभम उसका पीछा करने लगा। मंगलवार को किशोरी के घर में घुस गया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Posted By: Prashant Pandey