उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। घोंसला में मंगलवार रात दो बजे पुलिस ने छत्रीचौक चौपाटी के समीप एक युवक को चोरी की नीयत से घुमते हुए पकड़ा। इधर युवक को उसके साथियों ने पुलिस पर पथराव कर छुड़ा लिया और वहां से भाग निकले। इसके बाद बदमाशों ने ढाई किलोमीटर दूर महिदपुर रोड पर एक पेट्रोल पंप पर खड़ी कार भी चोरी कर ली।

राघवी पुलिस ने बताया कि घोंसला कस्बे में छत्रीचौक में मंगलवार दो बजे गश्त कर रहे आरक्षक भूपेंद्रसिंह भदौरिया को एक संदिग्ध युवक दिखाई दिया। आरक्षक ने अपने साथी आरक्षक नरेंद्र को भी मौके पर बुला लिया। दोनों आरक्षक ने संदिग्ध युवक को पकड़ लिया। उसी दौरान कुछ अन्य बदमाश भी वहां आ गए और पुलिस पर पथराव कर दिया और अपने साथी को छुड़वाकर ले गए। दोनों आरक्षकों ने बाइक से उनके पीछे लगे तो बदमाशों ने फिर पथराव कर दिया। इसके बाद अंधेरे का फायदा उठाकर सभी बदमाश मौके से भाग निकले। इसी दौरान आरक्षकों ने डायल 100 को इसकी सूचना दी। काफी देर तक पुलिस बल बदमाशों की तलाश करता रहा।

कार चोरी करते सीसीटीवी में कैद हुए कंजर

पुलिस पर पथराव के बाद बदमाश पौने चार बजे पर महिदपुर रोड पर सांवरिया पेट्रोल पंप के समीप रहने वाले शंभूसिंह की कार चोरी करके ले गए। पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में दो बदमाश कार को धकाकर ले जाते हुए नजर आ रहे हैं। बुधवार सुबह पुलिस को इसकी जानकारी लगी। मौके पर जांच के लिए पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने जब सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो उसमें दो बदमाश दिखाई दिए। पुलिस को आशंका है कि घोंसला में पुलिस पर पथराव करके भागे कंजरों ने ही कार चोरी की है।

पुलिस को देखकर छिप गए

जांच में पुलिस को पता चला है कि पेट्रोल पंप के समीप कंजर छिपकर बैठे हुए थे। वारदात के कुछ देर पहले ही पुलिस की गाड़ी वहां से निकली थी। इसे देखकर आरोपी गुमटी के पीछे बैठ गए थे। पेट्रोल पंप कर्मचारी चाय पीने चले गए थे। मौका मिलते ही कंजरों ने वारदात को अंजाम दे दिया।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags