उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। यातायात पुलिस व नगर निगम ने मिलकर बुधवार को फ्रीगंज क्षेत्र में अभियान चलाया। पुलिस ने बीच सड़क पर रखे एक दर्जन वाहनों को जब्त कर थाने पहुंचाया। इसमें दो बैंड, 6 मैजिक, कार व बाइक शामिल हैं। नगर निगम के कर्मचारियों ने दुकानदारों द्वारा पोर्च व सड़क पर रखे सामान को जब्त किया तथा जुर्माना लगाया। अधिकारियों का कहना है कि कार्रवाई रोजाना जारी रहेगी।

सूबेदार सौरभ शुक्ला ने बताया कि फ्रीगंज में 50 फीट चौड़ी सड़क है। इसके अलावा दुकानों के आगे पोर्च भी बने हुए हैं। दुकानदारों द्वारा सड़क व पोर्च पर सामान रखने व लोगों द्वारा बेतरतीब वाहन खड़े किए जाने से यातायात बाधित होता है। वहीं टावर चौक से लेकर शहीद पार्क तक बीच सड़क पर ठेले लगने से वाहन चालकों को काफी परेशानी हो रही थी। इसको लेकर बुधवार को नगर निगम के साथ मिलकर फ्रीगंज क्षेत्र में यातायात सुधारने के लिए अभियान चलाया गया। दिनभर सड़कों पर खड़े वाहनों के चालान काटे गए। दिनभर में दो दर्जन वाहनों के चालान काटकर करीब 12 हजार रुपये जुर्माना वसूल किया गया है। कार्रवाई लगातार जारी रहेगी।

दो बैंड, 6 मैजिक भी थाने भेजी

कार्रवाई के दौरान पुलिस ने राम दरबार बैंड के दो वाहन जब्त कर माधवनगर थाने भेजे। इसके अलावा 6 मैजिक, कार, बाइकों पर भी कार्रवाई की गई है। सभी के खिलाफ चालानी कार्रवाई कर कोर्ट में पेश किया जाएगा।

नगर निगम ने जब्त किए सामान, जुर्माना लगाया

नगर निगम की टीम ने सड़कों पर खड़े ठेले, पोर्च व सड़क पर रखे सामान जब्त किए हैं। ठेला चालकों पर 100-100 रुपये जुर्माना लगाया गया है। दुकानदारों को हिदायत दी गई है कि सामान पोर्च व सड़क पर रखा मिला तो जब्त कर लिया जाएगा।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags