- सांवलिया सेठ के दर्शन करने के लिए जा रहे थे छह युवक

उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। उन्हेल रोड पर शनिवार देर रात को एक कार पलट गई। जिससे उसमें सवार एक युवक की मौत हो गई तथा पांच लोग घायल हो गए। सभी कार से सांवलिया सेठ के दर्शन करने के लिए चित्तौड़गढ़ के समीप मंडफिया जा रहे थे। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है।

भैरवगढ़ पुलिस ने बताया कि शिप्रा के समीप स्थित ग्राम तोड़ी निवासी रवि प्रजापत शनिवार रात को अपने दोस्त दीपक, सचिन व तीन अन्य के साथ सांवलिया सेठ के दर्शन करने के लिए जा रहे थे। उन्हेल रोड पर ग्राम रूई के समीप तेज गति से जा रही कार पलट गई। इससे रवि को गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हो गई। जबकि दीपक घायल हो गया। सचिन व तीन अन्य को मामूली चोट लगी है। पुलिस ने मर्ग कायम किया है।

इंटरनेट मीडिया पर डाले थे फोटो

पुलिस के अनुसार मृतक व उसके दोस्तों ने इंटरनेट मीडिया पर भी अपने फोटो शेयर किए थे। मगर वह सभी उन्हेल रोड पर हादसे का शिकार हो गए।

महिला ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

- एक साल पूर्व पुत्र की करंट लगने से हो गई थी मौत

उज्जैन। चिंतामन थाना क्षेत्र के ग्राम लेकोड़ा निवासी एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका का 14 वर्षीय पुत्र की एक साल पहले करंट लगने से मौत हो गई थी। जिसके बाद से वह सदमे में थी। पुलिस ने मर्ग कायम किया है।

पुलिस ने बताया कि कोमलबाई उम्र 37 वर्ष निवासी ग्राम लेकोड़ा ने शनिवार रात को कमरे में फांसी लगा ली। पति कमरे में पहुंचा तो वह फंदे पर लटकी हुई मिली थी। जिस पर उसके पति राकेश ने शोर मचाया तो आसपास के लोग एकत्र हो गए। स्वजन ने पुलिस को बताया कि मृतका के पुत्र आर्यन की एक साल पूर्व करंट लगने से मौत हो गई थी। जिसके बाद से वह डिप्रेशन में थी।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close