हादसाः उन्हेल रोड पर ग्राम रुई के समीप ट्रक ने मारी कार को टक्कर

-मौके पर ही हो गई लांस नायक की मौत

-राष्ट्रीय रायफल की 29वीं बटालियन में कश्मीर में था पदस्थ

उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। कश्मीर के पट्टन क्षेत्र में पदस्थ राष्ट्रीय रायफल की 29वीं बटालियन के लांस नायक की गुरुवार सुबह उन्हेल रोड पर ग्राम रुई के समीप दुर्घटना में मौत हो गई। लांस नायक की कार को तेज गति से जा रहे ट्रक ने आमने-सामने की टक्कर मार दी। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से भाग निकला। लांस नायक एक माह की छुट्टी पर गांव आए थे। शुक्रवार को छुट्टी खत्म होने पर वापस जाना था।

पुलिस ने बताया कि गुरुवार सुबह उन्हेल रोड पर ग्राम रूई के समीप एसआइ पेट्रोल पंप के सामने एक कार को तेज गति से आ रहे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इससे कार में सवार भूपेंद्रसिंह झाला उम्र 28 वर्ष निवासी ग्राम कचनारिया की मौत हो गई। मृतक राष्ट्रीय रायफल की 29वीं बटालियन में लांस नायक थे तथा कश्मीर के पट्टन में पदस्थ थे। मृतक छुट्टी पर 22 अप्रैल को गांव आए थे। तीन जून को उन्हें वापस लौटकर रिपोर्टिंग करना थी। इस कारण वह शुक्रवार को वापस जाने वाले थे।

भस्मार्ती दर्शन किए थे

झाला गुरुवार को तड़के होने वाली महाकाल की भस्मार्ती में भी शामिल हुए थे। परिवार के लोगों को वह उज्जैन जाने की बात कहकर घर निकले थे। लांस नायक विवाहित थे। उनकी ढाई साल की एक पुत्री है। पुलिस ने आरोपित ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर ट्रक जब्त कर लिया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close