Ujjain News: उज्जैन, नईदुनिया प्रतिनिधि। कलेक्टर आशीषसिंह ने बुधवार को जिले के 15 आदतन बदमाशों को एक-एक साल के लिए जिलाबदर करने के आदेश जारी किए हैं। कालू उर्फ अनिल प्रजापत, करण उर्फ कान्हा उर्फ बंटी केवट, संदीप कुशवाह, सागर सभी निवासी नीलगंगा थाना क्षेत्र, मनीष माली, महेश दोनों निवासी महिदपुर, विजयसिंह पंवार, राजेन्द्र सिंह पंवार, अजयसिंह पंवार निवासी घट्टिया, मोहम्मद हसन उर्फ शेरू निवासी भैरवगढ़, घनश्यामसिंह राजपूत निवासी इंगोरिया, सुल्तान खान उर्फ भईजी निवासी जीवाजीगंज, मुकेश उर्फ नाना निवासी नागझिरी, छोटू उर्फ महेश निवासी चिमनगंज, महेश उर्फ सेठी सिसौदिया निवासी पंवासा को एक साल के लिए जिलाबदर किया गया है।

हरिओम विहार और कस्तूरी बाग कालोनियों के सूने घरों में लाखों की चोरीः नानाखेड़ा थाना क्षेत्र के हरिओम विहार कालोनी में रहने वाली नर्सिंग शिक्षिका और कस्तूरी बाग कालोनी के सूने मकानों के ताले तोडकर चोरों ने लाखों रुपये की चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में चड्डी बनियान गिरोह के बदमाश नजर आ रहे हैं। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है। नानाखेड़ा थाना क्षेत्र की हरिओम विहार कालोनी निवासी हेमलता उम्र 50 वर्ष नर्सिंग कॉलेज में शिक्षिका हैं। 23 मई को वह अपने बेटे के साथ सेठी नगर में रहने वाली बहन के घर गई और रात वहीं रूकने के बाद 24 मई को घर लौटी तो देखा अज्ञात बदमाशों ने मुख्य द्वार का ताला तोड़ा और अलमारी से सोने-चांदी के आभूषण व नकदी रुपये चोरी कर लिए।

कस्तूरी बाग में भी टूटे तालेः चिमनगंज थाना क्षेत्र के कस्तूरी बाग कालोनी निवासी महेंद्रसिंह चौहान के सूने घर के ताले तोड़कर चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है। चौहान का परिवार 2 मई से बाहर गया हुआ है। बुधवार को पड़ोसी महेंद्र कैथवास ने ताले टूटे होने की सूचना दी। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची थी। चौहान की मां पदमावती कालोनी में रहती है। शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। टीआइ जितेंद्र भास्कर के अनुसार सीसीटीवी कैमरों की फुटेज हाथ लगी है। जिसमें चड्डी बनियान गिरोह के बदमाश नजर आ रहे है। जिनकी तलाश की जा रही है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close