उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। महंगाई के विरोध में कांग्रेस ने शुक्रवार को शहर में हल्ला बोल दिया। 100 से अधिक नेता कार्यकर्ता पार्टी कार्यालय से पैदल मार्च पर निकले। टावर चौक और चामुंडा माता मंदिर के पास स्थित पंप पर प्रदर्शन किया। इसके बाद सभी पंप पर भी प्रदर्शन किया। शहर अध्यक्ष महेश सोनी, जिला ग्रामीण अध्यक्ष कमल पटेल, विधायक रामलाल मालवीय, रवि भदौरिया, विवेक यादव, पूर्व पार्षद माया त्रिवेदी ने बीते कुछ महीने में ही पेट्रोल की कीमत 80 से 104 रुपये से पहुंचने, खाद्य तेल की कीमत लगभग दोगुना होने पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। प्रवक्ता विवेक सोनी ने बताया कि रोजाना बढ़ रही पेट्रोल डीजल की कीमतों को लेकर देश की जनता परेशान है। कोरोना त्रासदी के कारण पिछले 2 वर्षों से आमजन की आर्थिक स्थिति भी बिगड़ी हुई है। धरना देकर झांझ मंजीरे बजाए। बहुत हुई महंगाई की मार, चलो हटाएं मोदी सरकार जैसे स्लोगन लिखी तख्तियां लहराई।

प्रदर्शन के दौरान नेताओं में विवाद

प्रदर्शन के दौरान शहर अध्यक्ष सोनी व पूर्व पार्षद माया त्रिवेदी के बीच कहासुनी की स्थिति बन गई थी। फोटो सेशन के समय बीच में खड़े रहने की बात पर विवाद हुआ था। बाद में अन्य लोगों ने विवाद को शांत करवाया। विधायक मालवीय को रोकने पर उन्होंने भी प्रधान आरक्षक दिनेश सिंह बैस से विवाद किया। बैस ने हाथ जोड़कर विनती की लेकिन विधायक नहीं माने।

शहर अध्यक्ष महेश सोनी, जिला ग्रामीण अध्यक्ष कमल पटेल, विधायक रामलाल मालवीय, रवि भदौरिया, विवेक यादव, पूर्व पार्षद माया त्रिवेदी ने बीते कुछ महीने में ही पेट्रोल की कीमत 80 से 104 रुपये से पहुंचने, खाद्य तेल की कीमत लगभग दोगुना होने पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। प्रवक्ता विवेक सोनी ने बताया कि रोजाना बढ़ रही पेट्रोल डीजल की कीमतों को लेकर देश की जनता परेशान है। कोरोना त्रासदी के कारण पिछले 2 वर्षों से आमजन की आर्थिक स्थिति भी बिगड़ी हुई है। धरना देकर झांझ मंजीरे बजाए। बहुत हुई महंगाई की मार, चलो हटाएं मोदी सरकार जैसे स्लोगन लिखी तख्तियां लहराई।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags