उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। शहर में स्मैक तस्करों की धरपकड़ के बाद पुलिस की जांच जारी है। गिरफ्त में आए आरोपितों से सुराग मिलने पर पुलिस ने तस्करी में लिप्त दो और लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार आरोपितों से स्मैक की 760 पुड़िया जब्त की गई है। गिरफ्तार आठ आरोपितों को कोर्ट ने दो दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा है।

पुलिस ने बताया कि रविवार को मुखबिर से सूचना मिली थी कि दो लोग चिंतामन रेलवे ब्रिज के नीचे मादक पदार्थ लेकर किसी को देने के लिए खड़े हैं। इस पर मौके पर दबिश देकर वहां से गोपाल पुत्र पूराजी मालवीय उम्र 35 वर्ष निवासी ग्राम आकड़ी, बड़ौद आगर-मालवा, शंकर गिर पुत्र बोमर गिर उम्र 40 वर्ष निवासी धापना नई आबादी आलोट रतलाम को गिरफ्तार कर उनके पास से स्मैक बरामद की। पूछताछ में दोनों ने बताया कि वह उज्जैन में विभिन्नाा क्षेत्रों में वे स्मैक सप्लाय करते हैं। इस पर पुलिस ने दोनों की निशानदेही पर अमान पुत्र शकिर कुरैशी उम्र 20 वर्ष निवासी तोपखाना, काजिम पुत्र अहमद बैग उम्र 50 वर्ष निवासी कोट मोहल्ला, शादाब पुत्र शाहिद उम्र 28 वर्ष निवासी नागझिरी, गौरव उर्फ नाना पुत्र सुंदरलाल यादव उम्र 27 वर्ष निवासी सरदारपुरा, अमन पुत्र दयाकृष्ण यादव उम्र 20 वर्ष निवासी 32 बटालियन पुलिस लाइन, ललित पुत्र सुरेंद्रसिंह ठाकुर उम्र 36 वर्ष निवासी राज रायल कालोनी को गिरफ्तार किया है।

कुल 95 ग्राम स्मैक जब्त

पुलिस ने बताया कि आरोपितों के पास से कुल 760 पुड़िया स्मैक बरामद की गई है। वजन कुल 95 ग्राम है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ 8/11 एनडीपीएस एक्ट के खिलाफ केस दर्ज किया है। कोर्ट ने सभी आरोपितों को दो दिन के पुलिस रिमांड पर सौंप दिया है।

प्रतापगढ़ से लाते थे स्मैक

मुख्य आरोपित गोपाल व शंकर ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वह राजस्थान के प्रतापगढ़ से स्मैक लेकर आते थे। उज्जैन में आकर लोगों को बेचते थे। वह लंबे समय से इस काम में जुड़े हुए थे। पुलिस अब यह पता लगाने में जुटी है कि बदमाश प्रतापगढ़ से किससे स्मैक खरीदकर लाते थे।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags