- आरोपितों के कब्जे से बरामद किए 3 लाख 71 हजार रुपये, कार, लैपटाप, एलसीडी और 10 मोबाइल

उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। आइपीएल सट्टा खेलने वालों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है। बुधवार देर रात को कोतवाली पुलिस ने आइपीएल का सट्टा खेलते हुए चाचा-भतीजे को गिरफ्तार किया है।

टीआइ अमित सोलंकी ने बताया कि मुखबीर से सूचना मिली थी कि गोला मंडी में कुख्यात सटोरिये द्वारा घर से आइपीएल क्रिकेट का सट्टा किया जा रहा है। इस पर पुलिस ने बुधवार देर रात प्रवीण उर्फ पप्पू राय के घर पर दबिश दी थी। जहां पुलिस को पप्पू राय तो नहीं मिला लेकिन उसका भतीजा शुभम राय कमरे में बैठकर एलईडी टीवी पर आइपीएल मैच देखते हुए मिला। पप्पू राय के बारे में पूछताछ की तो बताया कि चाचा कार में बैठकर लोकेशन बदलते हुए आइपीएल का सट्टा कर रहा है तथा वह उसे लगातार फोन पर ही स्कोर व सट्टे का रेट बता रहा है। इस पर पुलिस ने पप्पू को बड़नगर रोड से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों आरोपितों के कब्जे से एक कार, एलसीडी, लैपटाप, 3.71 लाख रुपये जब्त किए हैं।

बता दें कि कोतवाली पुलिस ने बीते सप्ताह मेट्रो टाकीज की गली में सट्टा खेलते हुए भाजयुमो नेता मंयक तिवारी व उसके दो भाइयों को गिरफ्तार कर दस लाख रुपये बरामद किए थे। वहीं, नीलगंगा पुलिस ने दो दिन पूर्व हाटकेश्वर विहार में कार्रवाई करते हुए चंदन इसरानी के घर से 16 लाख रुपये बरामद किए थे। गुरुवार रात को पुलिस की तीसरी बड़ी कार्रवाई है। बता दें कि कोतवाली पुलिस ने बीते सप्ताह मेट्रो टाकीज की गली में सट्टा खेलते हुए भाजयुमो नेता मंयक तिवारी व उसके दो भाइयों को गिरफ्तार कर दस लाख रुपये बरामद किए थे। वहीं, नीलगंगा पुलिस ने दो दिन पूर्व हाटकेश्वर विहार में कार्रवाई करते हुए चंदन इसरानी के घर से 16 लाख रुपये बरामद किए थे। गुरुवार रात को पुलिस की तीसरी बड़ी कार्रवाई है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close