उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। आगर रोड पर पेट्रोल पंप के समीप खड़ा ट्रक अज्ञात बदमाशों ने चोरी कर लिया। ट्रक मालिक ने उसे दो दिन पूर्व पंप के समीप खड़ा किया था। चिमनगंज पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि असलम निवासी विराट नगर ने दो दिन पूर्व आगर रोड पर आकाश पेट्रोल पंप के समीप अपना ट्रक खड़ा किया था। इसके बाद वह शहर से बाहर चला गया था। बुधवार रात को वह उज्जैन लौटा तो उसे अपना ट्रक नदारद मिला। समीप लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में बदमाश ट्रक चोरी कर ले जाते नजर आए, इस पर पुलिस को शिकायत की गई थी। पुलिस फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में जुटी है। इसके बाद वह शहर से बाहर चला गया था। बुधवार रात को वह उज्जैन लौटा तो उसे अपना ट्रक नदारद मिला। समीप लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में बदमाश ट्रक चोरी कर ले जाते नजर आए, इस पर पुलिस को शिकायत की गई थी। पुलिस फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में जुटी है।

चंबल नदी से अज्ञात लाश मिली

नागदा जंक्शन । चंबल नदी और बागेड़ी नदी के संगम स्थल नायन डेम के समीप जामफल के बगीचे वाले हिस्से में गुरुवार की शाम को अज्ञात व्यक्ति की लाश मिली। जानकारी के अनुसार युवक ने हाथ में काले रंग का घड़ी पहन रखी है। युवक के कपड़े पुलिस को नदी के बाहर मिले। गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकालकर पीएम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा। शिनाख्ती के लिए पुलिस ने युवक के कपड़े सुरक्षित रखे हैं। युवक के कपड़े पुलिस को नदी के बाहर मिले। गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकालकर पीएम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा। शिनाख्ती के लिए पुलिस ने युवक के कपड़े सुरक्षित रखे हैं।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close