कार्रवाईः ढाबा पर देर रात तक परोसी जाती थी शराब, पुलिस ने तोड़ा

-आरोपितों के रिकार्ड भी खंगाल रही पुलिस

-चिमनगंज थाना क्षेत्र में हुई थी वारदात

उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। चिंतामन थाना क्षेत्र के ग्राम मंगरोला में मंगलवार रात को खेत पर स्कूटर रखने की बात को लेकर आधा दर्जन बदमाशों ने एक घर में घुसकर पिता-पुत्र को तलवार मार दी। गंभीर हालत में दोनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने गुरुवार को दो आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं एक आरोपित का पुलिस कस्टडी में उपचार चल रहा है। तीन आरोपित अब भी फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। पुलिस ने आरोपित पक्ष का चिंतामन मार्ग पर बना युवराज ढाबा भी तोड़ दिया। वहीं इनके रिकार्ड भी खंगाले जा रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि मंगलवार रात को खेत पर एक्टिवा रखने की बात को लेकर हुए विवाद को लेकर युवराज ठाकुर ने अपने भाई लखन ठाकुर, महेंद्र पुत्र कैलाश, कृष्णपाल पुत्र दिलीपसिंह, बलराम पुत्र दिलीपसिंह, बाबूलाल मालवीय के साथ मिलकर अर्जुनसिंह पुत्र छतरसिंह के घर में घुसकर उस पर हमला कर दिया था। हमले में अर्जुन व उसका पिता छतरसिंह घायल हो गए। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

गोलियां भी चलाई थीं

ग्रामीणों का कहना है कि विवाद के दौरान युवराजसिंह व उसके साथियों द्वारा गोलियां भी चलाई गई थी। हालांकि पुलिस ने इससे इंकार कर दिया। गुरुवार को पुलिस ने लखन ठाकुर व महेंद्र यादव को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया था। दोनों को जेल भेजने के आदेश जारी हो गए। वहीं युवराज का पुलिस अभिरक्षा में उपचार चल रहा है। मामले में आरोपित कृष्णपाल, बलराम तथा बाबूलाल मालवीय अब भी फरार हैं।

आरोपितों पर पहले भी केस दर्ज

पुलिस के अनुसार इस बात की भी जानकारी मिली है कि कुछ आरोपितों पर पहले से भी केस दर्ज हैं। इसकी जानकारी निकाली जा रही है। पुलिस ने बताया कि युवराज ढाबे पर देर रात तक अवैध रूप से शराब परोसी जाती थी। इसके अलावा यहां संदिग्ध गतिविधियां भी होती थी।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags