घर में अकेली देख किया दुष्कर्म का प्रयास, पोल खुलने के डर से मार डाला

उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। भाटपचलाना क्षेत्र में हुई नाबालिग की हत्या के मामले में चोरी का मामला सामने आया है। युवक चोरी की नियत से घर में घुसा था। इस दौरान नाबालिग बाथरूम से नहाकर बाहर निकली थी, जिसे देख युवक ने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। पोल खुलने के डर से उसके ही कपड़े से उसका गला घोंटकर हत्या कर दी। जांच पड़ताल करने पर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर उसे तीन दिन के रिमांड पर लिया। साथ ही उसका मकान भी ध्वस्त कर दिया।

एसएसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल के अनुसार शहर से 70 किमी दूर भाटपचलाना स्थित ग्राम खेड़ावदा में दो दिन पहले रात को घर की दूसरी मंजिल पर सुबह से लापता नाबालिग लड़की का शव बोरियों के बीच अर्द्धनग्न अवस्था में मिला था। जांच करने पर दुष्कर्म कर हत्या की आशंका जताई गई थी। घटना के 48 घंटे के भीतर पुलिस ने हत्यारे को पकड़ लिया। हत्यारा गांव का ही निकला। गांव का राहुल पुत्र पूना भील उम्र 25 वर्ष चोरी की नियत से घर में घुसा था। उसे सूचना मिली थी कि घर में 8 लाख रुपये रखे हैं। घटना के पहले वह घर के आसपास घूम फिर रहा था। उसने जब घर खाली देखा तो चोरी करने घर में घुस गया। उस समय उसे पता नहीं था कि घर में नाबालिग लड़की अकेली है। चोरी करने के पहले ही उसने छात्रा को बाथरूम से नहाकर बाहर निकलते हुए देख लिया। छात्रा ने भी उसे देख लिया। छात्रा को देख उसने पहले उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। पहचान छुपाने के लिए उसने नाबालिग के ही कपड़े से उसकी गला घोंट कर हत्या कर दी। हत्या के बाद वह छत के रास्ते पड़ोसी की छत पर खेत में कूद कर भाग गया। पड़ोसी की छत पर प्लास्टर हुआ था, जहां पैरों के निशान मिले थे। वहीं खेत में भी पैरों के निशान मिलने के बाद पुलिस ने कुछ दूरी पर स्थित बैंक के सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो आरोपित लंगड़ाते हुए नजर आया। कूदने से उसकी एड़ी में चोट लग गई थी।

घर की पूरी जानकारी थी

राहुल मृतका के नाना के यहां मजदूरी करता है। उसे घर की जानकारी है। पूछताछ करने पर उसने बताया कि उसे घर में 8 लाख रुपये होने की सूचना मिली थी। नाना ने काम पर बुलाने पर वह घर सूना होने के समय ही गया। 13 वर्षीय मृतका अपनी बहन के साथ नाना-नानी के यहां खेड़ावदा में रहती है तथा यहीं कक्षा 9वीं में पढ़ाई करती है। माता-पिता रतलाम में रहते हैं। नाना की कपड़े की दुकान है और बोरिंग मशीन के काम की दलाली करते हैं।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close