- नीलगंगा पुलिस ने आरोपित व्यापारी के खिलाफ दर्ज किया केस

उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। इंदौर के रेडिमेड कपड़ा कारोबारी ने शनिवार शाम को उज्जैन में माधव क्लब रोड स्थित शिप्रा रेसीडेंसी में इंदौर की युवती के साथ दुष्कर्म किया। मामले में नीलगंगा पुलिस ने आरोपित कारोबारी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

टीआइ तरुण कुरिल ने बताया कि नरेश बावचा निवासी जूनी इंदौर की श्रीकृष्ण टाकीज इंदौर के समीप रेडिमेड कपड़े की दुकान है। इंदौर में ही एक युवती ने लेडीज वियर की दुकान डाली है। उसने सस्ते दामों पर कपड़े लेने के लिए नरेश से संपर्क किया था। जिस पर नरेश ने उसे बताया कि सूरत से वह एक कारोबारी से कपड़े खरीदता है। वह उज्जैन आया हुआ है। जिससे मुलाकात करवाने के बहाने शनिवार को नरेश युवती को अपने साथ लेकर उज्जैन में शिप्रा रेसीडेंसी आया था। होटल में सूरत का कोई कारोबारी नहीं ठहरा हुआ था। वह झांसा देकर युवती को उज्जैन लाया था। नरेश ने युवती के साथ होटल में जबरन दुष्कर्म किया। युवती ने इसकी जानकारी अपने स्वजन को दी थी। जिसके बाद वह उज्जैन पहुंचे थे। नीलगंगा पुलिस ने देर रात को आरोपित कारोबारी के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया था। पुलिस ने रविवार को आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

होटल में सूरत का कोई कारोबारी नहीं ठहरा हुआ था। वह झांसा देकर युवती को उज्जैन लाया था। नरेश ने युवती के साथ होटल में जबरन दुष्कर्म किया। युवती ने इसकी जानकारी अपने स्वजन को दी थी। जिसके बाद वह उज्जैन पहुंचे थे। नीलगंगा पुलिस ने देर रात को आरोपित कारोबारी के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया था। पुलिस ने रविवार को आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close