उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। नगरीय निकाय चुनाव कराने को जिले के सभी नगरीय निकायों (नगर परिषद तराना को छोड़कर) में अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए वार्ड आरक्षण की प्रक्रिया बुधवार दोपहर 12 बजे बृहस्पति भवन में होगी। कलेक्टर ने इस संबंध में निर्देश जारी किए हैं।

जनसुनवाई में हाथी की शिकायत, कहा- हमें हाथी से बचाओ, हमेशा डर बना रहता

उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। बृहस्पति भवन में मंगलवार को हुई जनसुनवाई में सांईनाथ कालोनी के रहवासी एक हाथी की शिकायत लेकर पहुंचे। कहा कि उद्यान की खुली सरकारी जमीन पर एक हाथी पाला जा रहा है। हमें हाथी से बचाओ। वह कई बार बेकाबू हो चुका है। हमेशा उससे डर बना रहता है। सुनवाई कर रहे अपर कलेक्टर अवि प्रसाद ने एसडीएम को कार्रवाई के निर्देश दिए। तिरूपति एवेन्यू निवासी सागरसिंह कुशवाह ने कहा कि पुलिस विभाग से सेवानिवृत्त हूं। दो पुत्र हैं और दोनों ही मेरी देखभाल नहीं करते। छोटा बेटा आगर-मालवा में पुलिस विभाग में पदस्थ है, तथा उसके द्वारा भी उनका ध्यान नहीं रखा जा रहा है। पुत्रों के द्वारा उन्हें कठोर मानसिक, आर्थिक और शारीरिक प्रताड़ना दी जा रही है। अतः उन्हें संरक्षण उपलब्ध करवाया जाए।

उपायुक्त भू-अभिलेख शर्मा को घट्टिया एसडीएम बनाया

उज्जैन । कलेक्टर आशीष सिंह ने त्रिस्तरीय पंचायत आम निर्वाचन को दृष्टिगत रखते हुए उपायुक्त भू-अभिलेख राकेश शर्मा को अनुविभागीय अधिकारी एवं दंडाधिकारी अनुभाग घट्टिया का प्रभार स्वकार्य के साथ सौंप दिया है। इस संबंध में मंगलवार को आदेश जारी कर दिया गया। डिप्टी कलेक्टर वीरेंद्रसिंह दांगी को अनुभाग घट्टिया के प्रभार से मुक्त करने के उपरांत पूर्व में जारी आदेश अनुसार उप जिला निर्वाचन, स्थानीय निर्वाचन के प्रभार के साथ और कलेक्ट्रेट शाखाओं का प्रभार यथावत रहेगा।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close