उज्जैन। नीलगंगा थाना क्षेत्र में चोरों ने शिवा परिसर में रहने वाली आबकारी सब इंस्पेक्टर के सूने मकान के ताले तोड़ दिए। बदमाशों ने नकदी व जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। पुलिस ने बताया कि बबीता हटकर निवासी शिवा परिसर आबकारी विभाग में सब इंस्पेक्टर है। 11 जून से वे परिवार के साथ शहर से बाहर गई थीं। बुधवार को उज्जैन लौटने पर घर के ताले टूटे मिले। चोर कमरे में रखी अलमारी से करीब 10 हजार रुपये नकदी व सोने-चांदी के जेवरात चुरा ले गए। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया था। आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर पुलिस ने एकता नगर में रहने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। टीआइ तरुण कुरिल के अनुसार दोनों बदमाशों के खिलाफ पूर्व में चोरी के केस दर्ज हैं। पुलिस आरोपितों से अन्य वारदातों के संबंध में पूछताछ में जुटी है।

मारपीट करने वाले तीन लोगों को छह-छह माह की कैद

उज्जैन। चंदा एकत्र करने की बात को लेकर तीन लोगों ने एक व्यक्ति से मारपीट की थी। गुरुवार को तीनों को दोषी करार देकर कोर्ट ने छह-छह माह की सजा सुनाई है।

अभियोजन मीडिया सेल प्रभारी मुकेश कुमार कुन्हारे ने बताया कि जितेंद्र निवासी इंगोरिया ने 24 अप्रैल 2012 को शिकायत की थी कि आखातीज पर समाज के लोगों द्वारा चंदा एकत्र किया जाता है। जिसका लेखा-जोखा विक्रम के पास रहता है। विक्रम के गांव से बाहर जाने के कारण गणेश उम्र 22 वर्ष, रामचंद्र उम्र 25 वर्ष, भेरूलाल उम्र 40 वर्ष सभी निवासी ग्राम पलदुना बडनगर ने जितेंद्र के पिता बाबूलाल के साथ मारपीट कर दी। मामले में पुलिस ने आरोपितों पर केस दर्ज किया था। गुरुवार को कोर्ट ने तीनों को छह-छह माह की कैद तथा कुल 9 हजार रुपये अर्थदंड की सजा सुनाई है।

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close