उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। अखिल भारतीय पुजारी महासंघ व महाकाल सेना ने इंस्टाग्राम पर भगवान शिव के विवादित स्टीकर को लेकर विरोध जताया है। महासंघ व सेना का कहना है कि भगवान शिव शैव संप्रदाय व सनातन धर्म के आराध्य देव हैं। इनके मूलस्वरूप के साथ छेड़छाड़ करना धर्मविरोधी साजिश जान पड़ती है। हिंदू विरोधी तत्वों के विरुद्ध पुलिस कार्रवाई करते हुए एफआइआर दर्ज करे।

महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष पं.महेश पुजारी ने बताया इंस्टाग्राम पर शिव की मूर्ति को विवादित रूप से प्रस्तुत किया गया है। भगवान के एक हाथ में मदिरा का ग्लास, दूसरे हाथ में मोबाइल तथा कानों में ईयर फोन लगाए गए हैं। यह सनातन धर्म व हिंदू धर्मावलंबियों का अपमान है। देश में इस तरह के किसी भी हिंदू विरोधी अभियान को सहन नहीं किया जाएगा। अखिल भारतीय पुजारी महासंघ व महाकाल सेना शासन, प्रशासन व पुलिस से मांग करती है कि हिन्दू धर्मावलंबियों की आस्था को ठेस पहुुचाने वाली कंपनी के विरुद्ध एफआइआर दर्ज की जाए। पुलिस को ज्ञापन देने वालों में विजय पुजारी, अर्पित पुजारी, रूपेश मेहता, अजय गुरु, राजू बैरागी, जितेंद्र शर्मा, सुभाष यादव आदि मौजूद थे।

दो हादसों में दो की मौत, दो लोग हुए घायल

उन्हेल। दो अलग-अलग दुर्घटनाओं में शुक्रवार को दो लोगों की मौत हो गई, वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्राम देहटा व कडियाली के बीच अज्ञात वाहन चालक ने बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मार दी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरी घटना बेडावन रोड पर हुई जहां टैक्टर चालक ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी थी। दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार दोपहर ग्राम देहटा और कड़ियाली के बीच मोटर साइकिल सवार राजाराम पुत्र जुझार सिंह व हरि सिंह पुत्र मांगीलाल दोनों निवासी बैजनाथ खेड़ी को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया था। जहां डाक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपित चालक की तलाश की जा रही है।

ट्रैक्टर की टक्कर से दो घायल

दूसरी घटना बेड़ावन रोड पर ट्रैक्टर एवं मोटरसाइकिल की आमने-सामने की भिडंत हो गई। दुर्घटना में नारायण पुत्र धन्नाालाल गोस्वामी उम्र 45 वर्ष कालू सिंह पुत्र देवी सिंह उम्र 29 वर्ष जाति गोस्वामी दोनों निवासी दलाहेड़ा को 108 एंबुलेंस की मदद से पायलट चंचलेश धाकड़ व ईएमटी रामचंद्र मालवीय ने उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर लेकर पहुंचे। जहां से दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद रैफर कर दिया।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

NaiDunia Local
NaiDunia Local
 
Show More Tags