- मृतक शराब पीकर दे रहा था गालियां

उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। घट्टिया थाना क्षेत्र के मोतीपुरा में रहने वाले युवक की शुक्रवार रात को पड़ोसी ने सिर पर लाठी मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। मृतक शराब के नशे में पड़ोसी को गालियां दे रहा था, इस कारण उसने हमला किया था।

पुलिस ने बताया कि भगवान सिंह दायमा उम्र 26 वर्ष निवासी मोतीपुरा पानबिहार शराब पीने का आदी था। शुक्रवार को भगवान सिंह पड़ोसी गोकुल मालवीय को नशे में गाली दे रहा था। दोनों परिवारों के बीच रास्ते को लेकर कई दिनों से विवाद चल रहा था। इस पर गोकुल ने लाठी से भगवान पर हमला कर दिया था। सिर में गंभीर चोट लगने पर स्वजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे थे। जहां उसकी मौत हो गई थी। पुलिस ने मामले में हत्या का प्रकरण दर्ज किया है। स्वजन के अनुसार मृतक भगवान सिंह की पत्नी तीन वर्ष पहले उसे छोड़कर चली गई थी। बड़ा भाई मानसिक बीमार है तथा पिता की भी वर्षों पूर्व मौत हो चुकी है।

आटो चालक यात्री का बैग लेकर भागा

उज्जैन। बिलासपुर-इंदौर एक्सप्रेस से उज्जैन दर्शन करने आए परिवार का बैग लेकर आटो चालक भाग निकला। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

महाकाल पुलिस ने बताया कि पुष्पा रजत निवासी जबलपुर शनिवार को स्वजन के साथ बिलासपुर-इंदौर एक्सप्रेस से उज्जैन आई थी। यहां रेलवे स्टेशन पर उतरने के बाद आटो से रामघाट पहुंची थी। जहां आटो चालक ने उसका बैग नहीं उतारा और वह आटो लेकर भाग निकला। मामले में महाकाल पुलिस को शिकायत की गई थी। पुलिस ने रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर आटो चालक की तलाश शुरू की। महिला ने पुलिस को बताया कि बैग में पांच हजार रुपये व सामान रखा हुआ था।

चोरों ने सिद्धि विनायक कालोनी में तोड़े सूने मकान के ताले

उज्जैन। चिंतामन थाना क्षेत्र स्थित सिद्धि विनायक कालोनी में चोरों ने सूने मकान के ताले तोड़कर सोने-चांदी के जेवरात व 10 हजार रुपये चोरी कर लिए। पुलिस ने बताया कि अतुलेश शर्मा निवासी सिद्धि विनायक कालोनी पूजन-पाठ करवाने का काम करता है। 25 मई को वह परिवार के साथ जयपुर गया था। इस दौरान घर सूना था। अज्ञात चोरों ने ताले तोड़कर घर में रखी अलमारी से 10 हजार रुपये नकदी व सोने-चांदी के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। शनिवार को परिवार लौटा तो वारदात की जानकारी लगी।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close