दोनों आरोपित इंदौर के, दो चोरियों का माल बरामद

उज्जौन। नागझिरी पुलिस ने थाना क्षेत्र में होने वाली लगातार चोरी की वारदातों में शामिल दो चोरों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपित इंदौर के रहने वाले हैं तथा उज्जौन में आकर चोरी कर वापस इंदौर भाग जाते थे। पुलिस ने उनके कब्जे से दो वारदात का सामान बरामद किया है।

टीआइ विक्रम इवने ने बताया कि थाना क्षेत्र में लगातार चोरियों की वारदात हो रही थी। इसको लेकर रात्रि गश्त में चेकिंग की जा रही थी। उसी दौरान दो लोगों को पकड़ा था। उनके पास झोले में पेचकस, हथौड़ी सहित अन्य औजार रखे हुए थे। इसके अलावा झोले में सोने चांदी के जेवरात भी रखे थे। पूछताछ में दोनों आरोपितों ने अपने नाम प्रदीप सोनगरा निवासी ग्राम जस्सा कराडिया इंदौर हाल मुकाम जवाहर नगर उज्जौन तथा चेतन परमार निवासी असलावदा इंदौर बताया है। दोनों ने गंगा विहार कॉलोनी व एक अन्य चोरी की वारदात कुबूली है। पुलिस ने उनके पास से सोने चांदी के जेवर व अन्य सामान बरामद किया है। पुलिस आरोपितों से अन्य वारदातों को लेकर पूछताछ कर रही है।

-----

जेल भेजने से पहले बदमाश की जांच की तो पॉजिटिव निकला

- शहर में सक्रिय मरीजों की संख्या छह हुई

उज्जौन। शहर में कोरोना की चौथी लहर में एक बार फिर से मरीजों का मिलना शुरू हो गया है। मंगलवार को जारी स्वास्थ विभाग की रिपोर्ट में एक मरीज के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। कोरोना के नोडल अधिकारी डॉ. रौनक एलची ने बताया कि पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजा था। मगर जेल दाखिले से पहले आरोपित की कोरोना की जांच की गई थी। मंगलवार को आई जांच रिपोर्ट में वह कोरोना पॉजिटिव निकला है। इस पर उसे जेल में ही आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। बता दें कि शहर में अब एक बार फिर से सक्रिय मरीजों की संख्या बढ;ती जा रही है। वर्तमान में छह सक्रिय मरीज हो गए हैं। सभी मरीजों का होम आइसोलेशन में इलाज किया जा रहा है। सभी मरीजों की हालत भी बेहतर बताई जा रही है।

--------

आगर रोड पर ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दो युवकों की मौत, एक गंभीर

आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज के समीप ग्राम सुरासा में हुआ हादसा

उज्जौन। आगर रोड पर आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज के समीप मंगलवार रात को एक ट्रक चालक ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक पर सवार दो युवकों की मौत हो गई तथा एक गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के लिए उसे इंदौर रेफर किया गया है। तीनों युवक मजदूरी करते थे तथा रात को काम खत्म कर बाइक से वापस घर लौट रहे थे।

चिमनगंज पुलिस ने बताया कि आगर रोड पर तेज गति से जा रहे ट्रक चालक ने आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज के समीप सुरासा गांव में बाइक को टक्कर मार दी थी। इससे बाइक पर सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए थे। तीनों को लोगों ने उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा था। जहां डॉक्टर ने जावेद और सादिक निवासी बदरखा को मृत घोषित कर दिया। वहीं एक घायल अरबाज पटेल निवासी केडी पैलेस को हालत गंभीर होने पर इंदौर रेफर किया है। पुलिस ने आरोपित ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close