उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। देवासगेट चौराहे पर स्थित भारतीय स्टेट बैंक का एक बदमाश ने टामी से ताला तोड़ दिया और अंदर घुस गया। बदमाश ने कैश कांउटर सहित सभी दराज खोलकर सामान बिखेर दिया। इसके बाद जिस कमरे में कैश रखा हुआ था उसकी चैनल का ताला तोड़ दिया। हालांकि चोर दूसरे दरवाजे पर लगा ताला नहीं तोड़ पाया। वारदात रात दो से तीन बजे के बीच की गई। बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों में बदमाश नजर आ रहा है।

सीएसपी हेमलता अग्रवाल ने बताया कि देवासगेट चौराहे पर माधव कालेज परिसर में भारतीय स्टेट बैंक है। मंगलवार सुबह बैंक मैनेजर मधुस्मिता भार्गव व अन्य बैंक कर्मचारी रोजाना की तरह काम पर पहुंचे थे। मगर चैनल गेट का ताला टूटा हुआ था। इसके अलावा अंदर बैंक में सारा सामान बिखरा हुआ था। इस पर पुलिस को सूचना दी गई थी। जांच के लिए एएसपी डा. रवींद्र वर्मा, सीएसपी हेमलता अग्रवाल, देवासगेट टीआइ पृथ्वीसिंह खलाटे सहित बल मौके पर पहुंचा था। पुलिस को बैंक की मुख्य चैनल गेट के ताले टूटे मिलने के अलावा अंदर सभी कर्मचारियों की दराज भी खुली मिली थी। उनमें रखे कागजात व सामान बिखरा हुआ था। इसके अलावा कैश काउंटर का सामान भी बिखरा हुआ था। वहां करीब दो सौ रुपये की चिल्लर व एक, दो व पांच रुपये के नोट रखे हुए थे। इसके अलावा कुछ नोट कैश काउंटर के नीचे भी पड़े हुए थे।

गनीमत रही कैश नहीं ले जा पाया बदमाश

बैंक में घुसने वाले बदमाश ने मुख्य चैनल गेट का ताला तोड़ने के अलावा जहां बैंक का कैश रखा जाता है वहां रिकार्ड रूम की चैनल गेट का ताला भी तोड़ दिया था। हालांकि बदमाश रिकार्ड रूम के दरवाजे पर लगा ताला नहीं तोड़ पाया था। इससे वह कमरे में नहीं घुस सका और बैंक में रखा नकदी चोरी होने से बच गया।

सीसीटीवी कैमरे में दर्ज वारदात

बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी वारदात दर्ज हो गई है। इसमें रात करीब दो बजे एक बदमाश मुख्य चैनल गेट का ताला तोड़ते हुए नजर आ रहा है। बदमाश के हाथ में लोहे की टामी थी जिससे वह ताला तोड़ रहा था। इसके बाद उसने जब रिकार्ड रूम का ताला तोड़ा तब भी उसके हाथ् में टामी ही थी। पूरी वारदात में एक ही बदमाश नजर आ रहा है। पुलिस फुटेज के आधार पर उसकी तलाश में जुटी है।

बैंक का सायरन नहीं बजा

बैंक में सुरक्षा को लेकर पर्याप्त इंतजाम नहीं थे। चोर ने बैंक के मुख्य दरवाजे पर लगे ताले को तोड़ने के अलावा जिस कमरे में कैश रखा जाता है उसके भी एक दरवाजे का ताला तोड़ दिया था। मगर इसके बाद भी बैंक में सायरन नहीं बजा।

तीन वारदातों में नजर आया चोर

पुलिस सूत्रों का कहना है कि शहर में अब तक तीन वारदातों में एक ही चोर नजर आ रहा है। करीब पांच दिन पूर्व नीलगंगा थाना क्षेत्र के अंबर कालोनी चौराहे पर स्थित मेडिकल का ताला तोड़कर चोरी करने की वारदात में सामने आया फुटेज में भी एक ही युवक नजर आ रहा था। दूसरी वारदात कोतवाली थाने के समीप एक कपड़े व जूते के शोरूम में की गई थी। उसमें भी ताला तोड़ने वाला एक ही बदमाश नजर आ रहा है।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags