चोरीः विवाह समारोह में शामिल होने के लिया परिवार गया था इंदौर

-एक लाख 10 हजार नकदी, आभूषण ले गए

उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। जीवाजीगंज थाना क्षेत्र के लालबाई-फूलबाई मार्ग पर रहने वाले एक परिवार के सूने घर का ताला तोड़कर चोरों ने एक लाख 10 हजार रुपये नकदी व सोने-चांदी के जेवरात व लेपटाप चोरी कर लिया। परिवार गुरुवार सुबह लौटा तो चोरी की जानकारी लगी।

पुलिस ने बताया कि हर्षित शर्मा निवासी राधा मोहन की गली लालबाई-फूलबाई की बहन की बुधवार को इंदौर में शादी थी। शर्मा अपने परिवार सहित इंदौर गया था। वहां से गुरुवार सुबह सभी उज्जैन लौटे तो घर के ताले टूटे हुए थे। अलमारी में रखे एक लाख 10 हजार रुपये तथा सोने की दो अंगूठी, तीन जोड़ कान के टाप्स, एक मंगलसूत्र, चांदी की पायजेब, बिछिया व लेपटाप नदारद था। आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों की पुलिस फुटेज खंगालने में जुटी है। फिलहाल अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

इस्कान मंदिर को लेकर जमीन विवाद समाप्त

उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। इस्कान को आइटी पार्क निर्माण के लिए उज्जैन विकास प्राधिकरण द्धारा आवंटित जमीन का विवाद कोर्ट के बाद मध्यप्रदेश की कैबिनेट ने भी समाप्त कर दिया है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि इस्कान को जमीन साल 2004-05 की कलेक्टर गाइडलाइन अनुसार आवंटित की जाएगी। जमीन पर आईटी पार्क तो नहीं बना मगर यहां मंदिर और मल्टी का निर्माण हुआ है। मामला पांच प्लाट के आवंटन से जुड़ा है।

...........

महाश्वेतानगर में लगेगा आज रोजगार मेला

उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। महाश्वेतानगर में शुक्रवार को जिला प्रशासन का रोजगार मेला लगेगा। मेले में विभिन्ना कंपनियों के प्रतिनिधि युवाओं को मशीन वर्कर, आपरेटर, सिक्यूरिटी गार्ड, सुपरवाइजर, एचआर अकाउंटेंट आदि पदों पर रोजगार के अवसर देने आएंगी। मेला सुबह 10 से दोपहर 3 बजे तक संचालित होगा।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close