ढाबलाहर्दू में की थी वारदातः घर के कमरों की बाहर से कुंडी लगा गए थे

- परिवार के सदस्यों की नींद खुली तो लगी जानकारी

- 15 तोला सोना, 80 हजार रुपये बरामद

- सात आरोपित अब भी फरार

- माकड़ोन के बदमाशों ने शंकरपुर से पारदी गिरोह को बुलाकर की थी वारादत

उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। माकड़ोन थाना क्षेत्र के ग्राम ढाबलाहर्दू में 14 जून की रात को चोरों ने वेयर हाउस संचालक व खाद, किराना कारोबारी के घर के पीछे की खिड़की तोड़कर एक लाख रुपये व करीब 25 लाख रुपये के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया था। पुलिस ने मामले में चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बदमाशों से 15 तोला जेवरात व 80 हजार रुपये नकदी बरामद की है। मामले में फरार सात आरोपितों की तलाश की जा रही है। माकड़ोन के बदमाशों ने उज्जैन के शंकरपुर क्षेत्र के पारदी गिरोह को बुलाकर वारदात को अंजाम दिया था।

एएसपी रवींद्र वर्मा ने बताया कि महेश जायसवाल निवासी ढाबलाहर्दू वेयर हाउस संचालित करने के साथ ही खाद, किराना कारोबार भी करते हैं। 14 जून की रात को दुकान बंद कर वह परिवार के साथ दुकान के ऊपर बने घर में सो रहे थे। अज्ञात बदमाशों ने रात को दुकान के पीछे की खिड़की तोड़ी और अंदर प्रवेश कर लिया। वहां गोदाम में रखी अलमारी से दुकान के करीब एक लाख रुपये चोरी कर लिए तथा इसके बाद ऊपरी मंजिल पर पहुंचे और परिवार के सदस्यों के कमरों के दरवाजों की कुंडी बाहर से लगा दी। बदमाशों ने जायसवाल के कमरे से लगे दूसरे कमरे में रखी अलमारी का ताला तोड़ा और उसमें रखा एक रानी हार, दो मंगलसूत्र, छह अंगूठी, दो चेन, एक कंदौरा, चार चूड़ी जिनका वजन करीब 45 तोला है, चोरी कर लिया। इसके अलावा चांदी के जेवरात, सिक्के व अन्य सामान भी चुरा लिए थे।

चार गिरफ्तार, सात फरार

पुलिस ने मामले में गौतम पुत्र सुरेश पारदी निवासी पंवासा, लच्छु उर्फ लक्ष्‌मीनारायण पुत्र दयाराम बागरी निवासी कामलीखेडा कायथा, हालमुकाम अमरदीप नगर नानाखेड़ा, तूफान पुत्र जगदीश बागरी निवासी सालाखेड़ी तराना, ईश्वर पुत्र दयाराम गुर्जर निवासी कामलीखेड़ा को गिरफ्तार किया है। मामले में माकड़ोन का एक तथा शंकरपुर के छह बदमाशों की तलाश की जा रही है। बताया जा रहा है कि माकड़ोन के बदमाश ने ही उज्जैन के शंकरपुर के बदमाशों को बुलाकर वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से 15 तोला सोना, चांदी के कड़े तथा 80 हजार रुपये बरामद किए हैं।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local