उज्जैन/ पानबिहार। पानबिहार के समीप ग्राम मीण में सोमवार देर रात 25 क्विंटल सरिए से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने व उसके नीचे दबने से दो ग्रामीणों की मौत हो गई। मंगलवार सुबह ग्रामीणों ने ट्रैक्टर ट्राली पलटी हुई देखी तो हादसे की जानकारी मिली। जेसीबी की सहायता से ट्रैक्टर ट्राली और सरिए हटाकर शवों को निकाला गया।

घट्टिया थाना क्षेत्र के ग्राम खुरचेनिया प्रताप निवासी ओम सिंह पुत्र पर्वत सिंह 35 साल और मिथुन पुत्र राय सिंह 25 साल सोमवार को ट्रैक्टर ट्राली से सरिए लेने के लिए उन्हेल गए थे। वहां से लौटते समय रात अधिक हो गई थी। ट्रैक्टर ट्राली में 25 क्विंटल लोहे के सरिए भरे हुए थे। ग्राम पानबिहार के समीप ग्राम मीण में अचानक ट्रैक्टर ट्राली का संतुलन बिगड़ा और वह सड़क किनारे जाकर खंती में पलट गई। जिससे उस पर सवार ओम सिंह और मिथुन सरिए के नीचे दब गए। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

ग्रामीण ने दी लोगों को सूचना

मंगलवार सुबह गांव में ही रहने वाला ईश्वर सिंह ग्राम बांदका में काम के लिए जा रहा था। रास्ते में ट्रैक्टर-ट्राली पलटी हुए दिखी। ईश्वर को पता था कि ट्रैक्टर-ट्राली ओमसिंह की है। उसने तत्काल घटना की जानकारी गांव वालों को दी। मौके पर पुलिस और ग्रामीण पहुंचे तथा जेसीबी की सहायता से ट्रैक्टर-ट्राली और सरिए को हटाया तो उसमें से दोनों की लाश दबी हुई मिली। पानबिहार चौकी पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

रात को दो बजे ओम से भाई ने की थी बात

पुलिस ने बताया कि सोमवार रात को ओम और मिथुन ट्रैक्टर ट्राली में सरिए लेकर गांव की ओर आ रहे थे। रात अधिक होने के कारण परिवार के लोग भी चिंतित थे। रात तकरीबन 2 बजे ओम के मोबाइल पर उसके भाई की बात हुई थी। इस दौरान दोनों ने कहा था कि जल्द ही घर पहुंच जाएंगे।

दो युवकों की मौत से गांव में मचा हड़कंप

हादसे की जानकारी लगते ही ग्राम खुरचनिया प्रताप में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से ओम सिंह के मकान का निर्माण कार्य चल रहा है। जिसके लिए ओम व मिथुन सरिए लेने के लिए गए उन्हेल गए थे। घटना की जानकारी लगते ही पानबिहार चौकी प्रभारी बल्लू मंडलोई भी घटनास्थल पर पहुंचे और शवों को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags