Ujjain News: उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। आगर रोड पर पानबिहार मोड़ के समीप मंगलवार शाम करीब पांच बजे ट्रक ने घट्टिया विधायक रामलाल मालवीय की कार को टक्कर मार दी। इससे कार क्षतिग्रस्त हो गई। हालांकि विधायक व कार चालक को गंभीर चोट नहीं लगी। पुलिस ने ट्रक को थाने भिजवाया और चालक को गिरफ्तार कर लिया, वहीं वाहनों को हटाकर जाम खुलवाया और विधायक को दूसरी गाड़ी से घर पहुंचाया।

टीआइ विक्रम चौहान ने बताया कि कांग्रेस के विधायक मालवीय उज्जैन में कांग्रेस कार्यालय पर आयोजित बैठक में भाग लेने के लिए आए थे। यहां से शाम करीब पांच बजे बैठक खत्म कर वापस अपने गांव इशाकपुर जा रहे थे। पानबिहार मोड़ के समीप तेज गति से आ रहे ट्रक (एचपी 13-ए 2268) ने विधायक की कार (एमपी 13-सीसी 7207) को टक्कर मार दी। चालक ने बचने के लिए सड़क किनारे कार उतार दी थी।

बावजूद इसके ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। इससे कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। हालांकि विधायक मालवीय को घुटने में मामूली चोट लगी है। दुर्घटना के बाद मौके पर आसपास के ग्रामीण एकत्र हो गए थे। इससे डेढ़ घंटे तक जाम की स्थिति रही। सूचना मिलने पर टीआइ विक्रम चौहान व अन्य लोग मौके पर पहुंचे और ट्रक को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया। वहीं वाहनों को हटाकर जाम खुलवाया तथा विधायक को दूसरी गाड़ी से घर पहुंचाया।

Posted By: Hemant Kumar Upadhyay

NaiDunia Local
NaiDunia Local