Ujjain news: उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। झारड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम रलायता पीर निवासी एक किशोरी ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी कर ली। मृतका अपनी मां के साथ दादी के पास जमीन में हिस्सा मांगने के लिए गई थी। जहां दादी ने किशोरी को डांट लगा दी थी। जिसके कारण उसने जहरीला पदार्थ खा लिया था। उपचार के लिए फ्रीगंज स्थित निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम किया है।

जानिए पूरा मामला

माधवनगर पुलिस ने बताया कि झारड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम रलायता पीर निवासी 17 वर्षीय उर्मिला सिंह सोलंकी ने गुरुवार को जहरीला पदार्थ खा लिया था। हालत खराब होने पर उसे उपचार के लिए स्वजन ने फ्रीगंज स्थित निजी अस्पताल में भर्ती करवाया था। जहां इलाज के दौरान किशोरी की मौत हो गई। मृतका के मामा ईश्वरसिंह ने बताया कि उर्मिला के पिता की कुछ वर्ष पूर्व मौत हो गई थी। उर्मिला की दादी ने बीते दिनों पैतृक जमीन का बंटवारा किया था। जिसमें दादी ने अपने अन्य पुत्रों के नाम जमीन तो कर दी, मगर उर्मिला की मां को हिस्सा नहीं दिया। इस पर वह अपनी मां को लेकर गुरुवार को दादी के पास गई थी। जहां उनके बीच बहस हो गई थी। उर्मिला को दादी ने डांट लगाई थी। जिससे क्षुब्ध होकर किशोरी ने जहरीला पदार्थ खा लिया। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर जांच के लिए झारड़ा पुलिस को सौंपा है।

अपार्टमेंट का सैफ्टी टैंक धंसा, बाइक फंसी

उज्जैन के फाजलपुरा स्थित लक्ष्मी अपार्टमेंट में शुक्रवार सुबह सैफ्टी टैंक धंस गया। इस कारण उस पर रखी एक मोटरसाइकिल डूब गई और कार का आधा हिस्सा भी फंस गया। हालांकि लोगों ने कार को सुरक्षित निकाल लिया। बताया जा रहा है कि टैंक की गार्डर सड़ने के कारण वह टूट गई थी। जिसके कारण उस पर रखी फर्शियां गिर गई और चौकीदार की बाइक डूब गई।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close