उज्जैन। शहर में लगातार दो लूट करने वाले 5 बदमाशों को गुरुवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पकड़ाए बदमाशों में तीन नाबालिग हैं। बदमाशों ने पहले विवेकानंद कॉलोनी से कार चोरी की थी। रात में चोरी की कार से लूट करने के बाद दिन में छुपा देते थे। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से दो चाकू व कार जब्त की है।

एसपी सचिन अतुलकर ने बताया कि 25 जून को विवेकानंद कॉलोनी निवासी फरीद अहमद अहमद की कार उनके घर के बाहर से चोरी हो गई थी। चार दिन बाद 29 जून को बदमाश चोरी की कार से मोहनपुरा के समीप रात करीब साढ़े तीन बजे पहुंचे और बड़नगर कोर्ट में पदस्थ कर्मचारी कमलेश्वर तिवारी को स्कूटर पर टक्कर मारकर गिरा दिया।

इसके बाद चाकू अड़ाकर 300 रुपए व मोबाइल छीन लिया। 30 जून को सांवराखेड़ी ब्रिज के समीप रात सवा तीन बजे जगदीशसिंह निवासी निपानिया कांकड़ इंदौर के लोडिंग वाहन को रोककर कार व बाइक पर आए 5 बदमाशों ने चाकू अड़ाकर 5 हजार रुपए व चांदी की चेन छीन ली थी।

पुलिस ने मुल्लापुरा निवासी विजय उर्फ कान्हा सेन व उसके साथी संदीप गौड़ सहित तीन नाबालिगों को गिरफ्तार किया। पुलिस को जानकारी मिली थी कि आरोपित रात में कार से घूमते हैं और दिन में उसे कहीं छुपा देते हैं। शंका के आधार पर पूछताछ की गई तो आरोपितों ने वारदात करना कबूल लिया।