Ujjain Crime News: उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। ट्रेनों में चोरी करने वाली पुणे की गैंग के चार बदमाशों को शासकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) पुणे से लेकर लौटी है। आरोपितों की निशानदेही पर कार व जेवरात जब्त किए गए हैं। आरोपितों का कोर्ट ने दो दिन का पुलिस रिमांड और बढ़ा दिया है। बता दें कि 2 मई को चेन्नाई-जयपुर एक्सप्रेस में यात्रा कर रहे दीपक मेहता निवासी नागपुर की पत्नी का अज्ञात बदमाश ने ट्रेन से पर्स चोरी कर लिया था। पर्स में सोने-चांदी के जेवरात व 35 हजार रुपये नकद रखे हुए थे। मामले में जीआरपी ने शुक्रवार को ट्रेनों में चोरी करने वाले विक्कू उर्फ रामचंद्र, किरण वाणी, किशोर परमार, धीरज वाणी सभी निवासी पुणे को गिरफ्तार किया गया था।

आरोपितों के कब्जे से पुलिस ने 60 हजार रुपये कीमत के जेवरात व नकदी बरामद किए थे। आरोपितों को पुलिस कोर्ट से पांच दिन का रिमांड लेकर उन्हें जांच के लिए पुणे ले गई थी। टीम ने आरोपितों की निशानदेही पर पुणे से एक कार व जेवरात बरामद किए हैं। आरोपित कार से उज्जैन आते और ट्रेनों में सवार होकर चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। बुधवार को रिमांड अवधि खत्म होने पर उन्हें कोर्ट में पेश किया गया था। जहां से सभी का दो दिन का पुलिस रिमांड बढ़ा दिया है।

विद्यार्थी यूनियन ने कुलसचिव को दिया ज्ञापन

उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। विक्रम विश्वविद्यालय की परीक्षा के आवेदन फार्म बिना विलंब शुल्क आनलाइन सबमिट करने की आखिरी तारीख 20 मई घोषित की गई है, जिसे महीनाभर बढ़ाने की मांग विद्यार्थी यूनियन ने उठाई है। इसी कड़ी में प्रतिनिधिमंडल ने संयोजक बबूल खींची के नेतृत्व में बुधवार को कुलसचिव डा. प्रशांत पुराणिक को ज्ञापन दिया।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close