ujjain railway news: उज्जैन (नईदुनिया प्रतिनिधि)। बांद्रा-गोरखपुर हमसफर एक्सप्रेस में बुधवार रात बम होने की सूचना से हड़कंप मच गया। शासकीय रेल पुलिस (जीआरपी), रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ), उज्जैन पुलिस बल तथा बम डिस्पोजल स्क्वाड (बीडीएस) की टीम ने एक घंटे तक ट्रेन की छानबीन की। बताया जा रहा है कि एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है।

जीआरपी ने बताया कि रात करीब 11 बजकर 45 मिनट पर सूचना मिली थी कि बांद्रा-गोरखपुर हमसफर एक्सप्रेस में बम रखा है। ट्रेन प्रतिदिन रात 7 बजकर 55 मिनट पर आकर रात आठ बजे रवाना हो जाती, मगर बुधवार रात को ट्रेन करीब 11 बचकर 55 मिनट पर उज्जैन में प्लेटफार्म नंबर चार पर पहुंची थी। बम की सूचना पर उज्जैन पुलिस, आरपीएफ, जीआरपी तथा बीडीएस का बल प्लेटफार्म पर पहुंचा और पूरी ट्रेन की दो बार जांच की गई। जांच में संदिग्ध वस्तु नहीं मिली। करीब एक घंटे बाद ट्रेन को उज्जैन स्टेशन से रवाना किया गया। इस दौरान प्लेटफार्म नंबर चार पर आने वाली शांति एक्सप्रेस तथा सोमनाथ एक्सप्रेस को प्लेटफार्म नंबर छह से रवाना किया गया।

इंटरनेट मीडिया पर किया था मैसेजः बताया जा रहा है कि आरोपित ने इंटरनेट मीडिया ट्विटर पर मैसेज कर ट्रेन में बम रखे होने की सूचना दी थी। करीब आठ दिन पूर्व रतलाम में भी इस तरह की घटना हुई थी। पुलिस ने जांच के दौरान आरोपित को ट्रेन से ही हिरासत में ले लिया। उससे पूछताछ की जा रही है।

पत्नी से मारपीट, पति पर प्रकरण दर्जः आगर मालवा। पत्नि से मारपीट करने वाले पति पर महिला थाना आगर द्वारा प्रकरण दर्ज किया गया हैं। जानकारी के अनुसार ग्राम तोलाखेड़ी निवासी ममता का विवाह झलारा निवासी मेहरबान पिता बापू जी के साथ हुआ था। 17 मई की रात 8 बजे घर के कामकाज को लेकर मेहरबान ने ममता बाई के साथ मारपीट की थी। जिसके बाद ममता बाई मायके से अपने परिजनों को लेकर महिला थाने आई और पति के विरूद्घ शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने मेहरबान के विरूद्घ मारपीट का प्रकरण दर्ज किया हैं।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close