Vikas Dubey Arrested in Madhya Pradesh: उत्तर प्रदेश में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या का जिम्मेदार कुख्यात गुंडा विकास दुबे आखिरकार मध्यप्रदेश के उज्जैन से गिरफ्तार कर लिया गया। अब उसे जल्द कोर्ट में पेश किया जाएगा और फिर कानपुर पुलिस को सौंपा जाएगा। Vikas Dubey की गिरफ्तारी या सरेंडर और बाबा महाकाल के मंदिर को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही हैं। कहा जा रहा है कि Vikas Dubey को अपने एनकाउंटर का भय सता रहा था, क्योंकि यूपी पुलिस अब तक उसके तीन बेहद करीबी साथियों का एनकाउंटर कर चुकी है। यही कारण है कि उनसे महाकाल का दर चुना, क्योंकि महाकाल ही अकाल मृत्यु से बचाते हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी विकास दुबे ट्रेंड करने लगा है।

एक यूजर ने लिखा, अभी तो विकास दुबे से पूछताछ शुरू हुई है। अभी तो कई राजनीतिक और पुकिसकर्मियों से सम्बंध भी उजागर होने हैं। अजय यादव ने लिखा, वाह रे भाजपा का शासन गजब है यहां आतंकवादियों को बीच बाजार में खड़े होकर चिल्लाना पड़ रहा है कि मैं ही विकास_दुबे हूं। जगत ने लिखा, “ये विकास_दुबे की कहानी हद से ज़्यादा इंटरेस्टिंग होती जा रही हैष कल रात उज्जैन के DM ने उसी मंदिर में पुलिस अधीक्षक से मीटिंग की थी और आज दोपहर #VikasDubey वहीं पे मोर्निंग वॉक करते पकड़ा गया. कुछ तो गड़बड़ है दया”।

Vikas Dubey ने कैसे तय किया 1200 किमी का सफर

Vikas Dubey की उज्जैन में गिरफ्तारी कई सवाल खड़े कर रही है। कानपुर की वारदात के बाद विकास दुबे भागकर हरियाणा के फरिदाबाद चला गया। फिर खबर आई कि वह दिल्ली में है और वहां सरेंडर कर सकता है। इसके बाद अगले दिन सुबह 7.30 बजे 770 किमी दूर उज्जैन में मिलता है। इस तरह कानपुर से फरीदाबाद का 450 किमी और फिर फरीदाबाद से उज्जैन का 770 किमी का सफर तय किया। सवाल उठ रहे हैं कि आखिर उसने 10 राज्यों की यह सीमा कैसे तय की? किस तरह वह तमाम स्टेट बॉर्डर और डिस्ट्रिक्ट बॉर्डर से कैसे निकल गया? कैसे किसी भी टोल प्लाज पर वह पकड़ में नहीं आया।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Ram Mandir Bhumi Pujan
Ram Mandir Bhumi Pujan