खाचरौद/रतलाम, नईदुनिया प्रतिनिधि। खाचरौद थाना क्षेत्र के एक गांव में युवक द्वारा प्रेम प्रसंग के चलते एक महिला व उसके पति पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर दिया गया। इससे दंपती घायल हो गए। दोनों को खाचरौद और वहां से रतलाम जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर महिला को इंदौर रेफर किया गया है। महिला ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि युवक ने उससे दुष्कर्म भी किया। बयान के आधार पर खाचरौद पुलिस आरोपित युवक के खिलाफ भादंवि की धारा 294, 376, 307 के तहत प्रकरण दर्ज कर विवेचना कर रही है।

खाचरौद थाना प्रभारी रामसिंह बोड़ाना के अनुसार घटना बुधवार रात करीब साढ़े नौ बजे की बताई जाती है। घायल दंपती को एम्बुलेंस से खाचरौद के सरकारी अस्पताल ले जाया गया था, जहां महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपित जितेंद्र पिता किशनलाल निवासी ग्राम नावटिया थाना खाचरौद उसके पास आया और कहा कि वह उससे प्रेम करता है। उसने साथ चलने के लिए कहा। महिला ने जाने से मना कर दिया। इसी बीच उसने घर के बाहर बने शौचालय में मुंह दबाकर दुष्कर्म किया। वह वहां से निकलकर पति के पास पहुंची और उन्हें घटना की जानकारी दी। पति आरोपित जितेंद्र को डांटने लगे तो जितेंद्र गाली गलौच करने लगा।

मना करने पर जितेंद्र ने कुल्हाड़ी लाकर महिला के पति पर जानलेवा हमला कर दिया। इससे उनकी गर्दन, पेट, हाथ आदि स्थानों पर चोट आई है। महिला बीच-बचाव करने गई तो जितेंद्र ने उस पर भी हमला कर दिया। इससे उसके सिर, हाथ, पैर और शरीर के अन्य हिस्सों में चोट आई है। शोर सुनकर पड़ोसी पहुंचे और बीचबचाव किया तो जितेंद्र मौके से भाग गया। गुरुवार सुबह महिला को हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल से इंदौर रेफर कर किया गया। पति का जिला अस्पताल में ही इलाज चल रहा है। पति ने बताया कि जितेंद्र आए दिन पत्नी को परेशान करता है। बीती रात उसने घर आकर विवाद किया और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया।

Posted By: Prashant Pandey

fantasy cricket
fantasy cricket