उज्जैन, नईदुनिया प्रतिनिधि। फ्रीगंज में सोमवार शाम को खरीददारी कर रही महिला के गले से इंदौर की एक महिला ने सोने का मंगलसूत्र निकाल लिया। महिला ने देख लिया और शोर मचाया तो लोगों ने आरोपित महिला को पकड़कर पीट दिया। महिला के पास दो साल का लड़का भी था। माधवनगर पुलिस ने आरोपित महिला के कब्जे से मंगलसूत्र बरामद किया है। एसआई तरुण कुरिल ने बताया कि एकता नगर निवासी पवनबाई पति राजाराम सोलंकी (36) सोमवार शाम को करीब 5 बजे अपनी भाभी सक्कूबाई पति मुकेश के साथ में फ्रीगंज स्थित सुंदर डेयरी के समीप राखी की खरीददारी कर रही थी।

इसी दौरान उसके पीछे आई एक महिला ने उसके गले से मंगलसूत्र निकाल लिया। महिला ने देख लिया और शोर मचा दिया। इस पर लोगों ने आरोपित महिला को पकड़ लिया और पीट दिया। महिला के पास दो साल का बालक भी था। आरोपित महिला ने अपना नाम कोमल पति राजू साठे निवासी मालवा मिल इंदौर बताया।

पुलिस ने उसके कब्जे से मंगलसूत्र बरामद किया है। बताया जा रहा है कि आरोपित महिला के साथ चार और महिलाएं थी। हंगामा होते देख सभी वहां से निकल गई। बता दें कि रविवार को लखेरवाड़ी में एक महिला का 25 हजार रुपए व जेवरात से भरा पर्स चोरी हो गया था। पुलिस आरोपित महिला से पूछताछ में जुटी है।