उमरिया, नईदुनिया प्रतिनिधि। जिले के अमरपुर थाना चौकी अंतर्गत ग्राम बगैहा से लगे जंगल मे देर रात एक शव मिलने से सनसनी फैल गई है। मृतक युवक की शिनाख्त ग्राम बगैहा निवासी लखन जैसवाल के रूप में हुई है। आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या करने के बाद उसकी लाश को जंगल में फेंका गया है। पुलिस को यह जानकारी मिली है कि युवक मंगलवार की दोपहर कुछ लोगों के साथ देखा गया था। पुलिस उन लोगों से पूछताछ कर रही है।

जांच में जुटी पुलिस

घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पंहुच गई थी। बुधवार की सुबह मृतक के शव को मानपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पीएम के लिए भेज गया। आशंका जताई जा रही है कि अज्ञात आरोपितों द्वारा युवक की हत्या कर शव जंगल मे फेंक दिया गया है। फिलहाल पुलिस घटना के कारणों और आरोपितों कि तलाश में जुटी है। हालांकि अभी पुलिस के हाथ किसी भी तरह का कोई सुराग नहीं लगा है। पुलिस लोगों से पूछताछ कर रही है और पूछताछ के आधार पर ही किसी नतीजे पर भी पहुंचने की कोशिश की जा रही है। पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही हत्यारों को तलाश लिया जाएगा और उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

घटनास्थल का निरीक्षण

अमरपुर थाना चौकी प्रभारी ने बताया है घटना के आसपास डॉग स्कॉयड की मदद से जांच शुरू की गई है। हालांकि पुलिस को घटनास्थल से किसी भी तरह का कोई सबूत नहीं मिला है। डाग स्क्वायड भी काफी दूर तक गया था लेकिन उसे भी खाली हाथ लौटना पड़ा। पुलिस हरसंभव कोशिश कर रही है कि वह आरोपितों तक पहुंच जाए। यही कारण है कि पुलिस की तरफ से यह दावा किया जा रहा है की शीघ्र ही आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Posted By: Mukesh Vishwakarma

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close