उमरिया। नईदुनिया प्रतिनिधि। उमरिया जिले के एक गांव में एक सनकी आशिक ने अपनी पूर्व प्रेमिका का उसके वर्तमान प्रेमी से ब्रेकअप कराने के लिए घिनौनी साजिश रच डाली। सनकी आशिक ने अपने एक दोस्त के सहयोग से लड़की के साथ दुष्कर्म किया और इस दौरान खींचे गए उसके फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

इस मामले में पीड़ित लड़की की शिकायत पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। टीआई राकेश उइके ने बताया कि अरोपित को गिरफ्तार भी कर लिया है। पुलिस ने यह भी बताया कि दुराचार की घटना में शामिल दो आरोपित थे लेकिन घटना को एक ही आरोपित ने अंजाम दिया है। नौरोजाबाद पुलिस ने अपराध दर्ज कर लिया है।

कराना चाहता था ब्रेकअप

एक आरोपित का लड़की के साथ कुछ समय पहले तक प्रेम प्रसंग था। कुछ समय बाद दोनों में विवाद हो गया और प्रेमिका ने उसका साथ छोड़ दिया। इसके बाद भी आरोपित उस पर नजरें जमाए हुए था। इसी दौरान उसे पता चला कि लड़की का किसी अन्य लड़के के साथ प्रेम प्रसंग शुरू हो गया है। उसने अपनी प्रेमिका को बदनाम करने की साजिश की। उसने सोचा ऐसा होने के बाद उसकी पूर्व प्रेमिका का वर्तमान प्रेमी उसे छोड़ देगा।

सहयोगी से लड़की को घर बुलाया

एसपी सचिन शर्मा ने बताया कि आरोपित ने बहाने से अपनी पूर्व पे्रमिका को बातचीत के लिए तैयार कर लिया और अपने साथी के सहयोग से उसी के घर में लड़की को ले जाकर उसके हाथ पैर बांध दिए।

इसके बाद उसने लड़की के साथ दुष्कर्म करते हुए फोटो खिंचवाए और उन फोटो को उसने व्‍हाट्स एप के उस ग्रुप में डाल दिया जिसमें उसका वर्तमान प्रेमी भी जुड़ा हुआ था। इसी दौरान नौरोजाबाद पुलिस तक भी यह फोटो पहुंच गए और टीआई राकेश उइके ने इस मामले की जानकारी एसपी उमरिया को दी। इसके बाद अपराध दर्ज किया गया और एक टीम बनाई गई जिसने आरोपित को गिरफ्तार किया।

Posted By: Hemant Upadhyay