Umaria Road Accident: उमरिया। जिले के मानपुर जनपद क्षेत्र के ग्राम सीगुड़ी से उमरिया आ रही एक कार अनियंत्रित होकर सड़क से उतरी और नाले में चली गई। यह हादसा शनिवार सुबह उमरिया ताला रोड पर ग्राम धमोखर के निकट हुआ है। हादसे में घायल हुए लोगों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार धमोखर बैरियर के निकट तेज गति के कारण कार अनियंत्रित हो गई और सड़क से उतरकर नाले में चली गई। हालांकि कोई जनहानि नहीं हुई। घायलों की स्थिति के बारे में जानकारी देते हुए जिला अस्पताल के चिकित्‍सकों ने बताया कि कार में सवार सीताराम सूर्यवंशी के सिर में ज्यादा चोट आई है, जबकि कार में सवार अन्य लोगों को मामूली चोट आई है।

ये हुए घायल

इस घटना में मानपुर के सिगुड़ी निवासी सीताराम पिता रामकृपाल सूर्यवंशी को सिर पर गंभीर चोट लगी है। घटना स्थल पर उनके सिर से काफी रक्तस्राव हो जाने से स्थिति गंभीर है। वहीं वाहन में मौजूद उनकी भाभी अंजू सूर्यवंशी के पैर में चोट आई है। इसके अलावा उनकी पत्नी साक्षी को भी गम्भीर चोट आई है। इस हादसे में वाहन में सवार दो मासूम पूरी तरह सुरक्षित हैं।

जा रहे थे अस्पताल

घायल अंजू बीमार थी, जिसे लेकर सीताराम पत्नी, बच्चों के साथ उमरिया अस्पताल जा रहे थे, तभी धमोखर बैरियर के पास तेज रफ्तार कार अचानक से अनियंत्रित हो गई और हादसा हो गया। कार को सड़क से उतरकर नाले में जाते हुए लोगों ने देख लिया था। वहां मौजूद लोगों ने घायलों को तत्‍काल कार से बाहर निकाल लिया । इसके बाद लोगों ने एंबुलेंस और पुलिस को भी घटना के बारे में जानकारी दी।

कार हुई क्षतिग्रस्त

पुलिया के किनारे से नाले की खाई में उतरी कार पत्थरों से टकराने के कारण बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। कार की स्थिति को देखकर दुर्घटना की गंभीरता का अंदाजा लगाया जा सकता है। घटनास्थल पर लोगों की अच्छी खासी भीड़ जमा हो गई थी, जिसकी वजह से पुलिस को काम करने में परेशानी हो रही थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को सड़क से अलग किया और आने-जाने रास्ता साफ कर दिया।

Posted By:

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close