विदिशा/गंजबासौदा । विंध्याचल एक्सप्रेस से सफर कर रहे युवक-युवती के बीच सोमवार की रात विवाद हो गया। इस दौरान युवती ने युवक पर तेजाब फेंक दिया। जिससे युवक झुलस गया है। इधर युवती चेन पुलिंग कर ट्रेन रुकते ही उतरकर भाग गई है। जीआरपी पुलिस ने युवक को राजीव गांधी जन चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। घायल गंजबासौदा निवासी युवक सचिन साहू जियो कंपनी में काम करता है।

जीआरपी के एसआई प्रभुदयाल दंडोतिया ने बताया कि घटना करीब आठ बजे की है। भोपाल से चलकर कटनी जा रही विध्यांचल एक्सप्रेस की जनरल बोगी के डी-फोर्थ बर्थ पर एक युवक और युवती सफर कर रहे थे। बासौदा के पास पहुंचते ही किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया।

इस दौरान युवती ने युवक पर तेजाब फेंक दिया और बैतोली फाटक के पास चेन पुलिंग कर भाग गई। घटना के बाद बोगी में भगदड़ मच गई। सूचना मिलते ही वह जवानों के साथ स्टेशन पहुंचे और युवक को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। उन्होंने बताया कि घायल युवक पचमा रोड़ कर्मादेवी तिराहा निवासी 30 वर्षीय सचिन साहू से पूछताछ की जा रही है।

इस घटना में भोपाल से दमोह जा रही 32 वर्षीय मदन बंसल, 30 वर्षीय पत्नी भगवती बंसल, पांच वर्षीय पुत्र राज बंसल सहित दो बेटियां संगीता और वंदना भी तेजाब उचटने से घायल हो गई हैं। इसके अलावा एक महिला यात्री 30 वर्षीय प्रेमाबाई का भी हाथ झुलस गया है उसका भी उपचार कराया गया है। प्रथम द्ष्टया मामला प्रेम-प्रसंग को लेकर बताया जा रह है। एसआई दंडोतिया का कहना है कि फिलहाल किसी के खिलाफ कोई कायमी नहीं की गई है। वह युवती की जानकारी जुटा रहे हैं। यदि युवक शिकायत करता है तो उसके खिलाफ प्रकरण दर्ज किया जाएगा।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local