गंजबासौदा। जिले के प्रभारी मंत्री हर्ष यादव रविवार को त्योंदा आएंगे। यहां वह आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में भाग लेगे। जानकारी के अनुसार प्रभारी मंत्री श्री यादव रविवार को सुबह 11 बजे सागर से होते हुए दोपहर 1.30 बजे त्योंदा आएंगे। त्योंदा में वह 'आपकी सरकार आपके द्वार' कार्यक्रम में शिरकत करते हुए दोपहर 3 बजे भोपाल के लिए प्रस्थान करेंगे।

000

कमलदीप अकादमी में हुआ कार्यक्रम

फोटो 07 कमलदीप अकादमी में हुआ नेत्र परीक्षण शिविर।

गंजबासौदा। नेत्र रोगियों की सेवा करना बड़े ही पुण्य का काम है। विशेषकर स्कूल में पढ़ने वाले विद्याथियों का, नजर है तो सब कुछ है। उक्त बात मानव अधिकार सुरक्षा के प्रांतीय सचिव डॉक्टर एके जैन ने कमलदीप अकादमी में आयोजित नेत्र परीक्षण कार्यक्रम के दौरान कही। जानकारी देते हुए सुनील पिंगले ने बताया कि स्व. शकुंतला देवी पिंगले की 20वी पुण्यतिथि के मौके पर नेत्र परीक्षण शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें 113 स्कूली बच्चों की जांच की गइ व बच्चों को नेत्र रोगों से बचने के उपाय एवं जरूरी सलाह दी गई। श्री पिंगले ने बताया कि आगामी समय में नेत्र परीक्षण के साथ दंत परीक्षण शिविर लगाए जाएंगे। कार्यक्रम का संचालन मुकेश जैन ने किया। इस अवसर पर विद्यालय के जितेंद्र निम्बालकर, प्रात्री शर्मा, शिखा भावसार, सुन्दरी यादव सहित स्कूल का स्टाफ उपस्थित था।

00

रात में रेलवे स्टेशन पर दो पक्षों में चली लाठियां

गंजबासौदा। बीती रात करीब 11 बजे रेलवे स्टेशन एसबीआई स्टेशन के पास दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष ने दूसरे पक्ष को लाठियों से पीट दिया । जिससे दो लोग घायल हो गए। घटना की जानकारी लगते ही सिटी थाना प्रभारी दल बल के साथ मौके पर पहुंच गए और दोनों घायल युवकों को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक आरोपित मारपीट कर भाग चुके थे। इन दिनों नगर में इस तरह की घटनाएं दिनों दिन बढ़ती जा रही हैं। पिछले एक सप्ताह में 3 से 4 बार इस तरह की घटनाएं घटति हो चुकी हैं। पुलिस द्वारा सख्ती से कार्रवाई न होने के कारण इस तरह के विवाद की घटनाओं पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। जिससे अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वह मुख्य मार्ग पर ही खुलेआम गुडांगर्दी कर रहे हैं।