गंजबासौदा(नवदुनिया न्यूज)। 10 जनवरी की रात को भोपाल से कटनी कि ओर जा रही विंध्याचल एक्सप्रेस में एक युवती ने एक युवक पर पेट्रोल फेंककर आग लगा दी थी। इस घटना में मां कर्मा देवी चौराहा निवासी सचिन साहू का चेहरा बुरी तरह से झुलस गया था। जिसे गंभीर हालत में दूसरे दिन मंगलवार को विदिशा रैफर कर दिया था। इस मामले में जीआरपी ने अज्ञात युवती के खिलाफ धारा 324 के तहत मामला दर्ज कर जांच में लिया है। लेकिन इस घटना का शिकार हुआ युवक युवती के बारे में कुछ भी नहीं बता रहा है। इसलिए अब जीआरपी पुलिस युवक के फोन की डिटेल निकाल रही है। जिससे इस मामले में जांच आगे बढ़ सके।

जीआरपी चौकी प्रभारी पीडी दंडोतिया ने बताया कि युवक की शिकायत पर धारा 324 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। लेकिन अभी भी युवक सचिन साहू युवती के बारे में कुछ नहीं बता रहा है। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा युवक के परिवार वालों से भी पूछताछ की है लेकिन उनको भी युवक ने कुछ नहीं बताया और उन्हें भी इस मामले में कोई जानकारी नहीं है। चौकी प्रभारी ने बताया कि अब युवक के फोन की काल डिटेल निकाली जा रही है उससे पता करेंगे की युवक ने उस दिन किस-किस व्यक्ति से कब कब बात की है। काल डिटेल मिलने से इस मामले की जांच आगे बढ़ेगी। उन्होंने बताया कि रेलवे विभाग से यहा भी जानकारी ली जा रही है कि उस दिन भोपाल से उस बोगी में किस किस ने रिजर्वेशन कराया था। जिन लोगों ने रिजर्वेशन कराया था उन लोगों के मोबाइल नंबर से संबंधितों से इस मामले में जानकारी ली जाएगी। उन्होंने बताया कि संभवता युवक और युवती या तो टिकिट लेकर बैठे या फिर बिना टिकट सफर कर रहे थे।

बासौदा स्टेशन से पहले घटना को दिया था अंजाम

मालूम हो कि दस जनवरी की रात को भोपाल से चलकर कटनी जा रही विंध्याचल एक्सप्रेस की बोगी डी 4 में कर्मादेवी चौराहा निवासी सचिन साहू जो कि विदिशा में जीओ कंपनी में काम करता है और उस दिन गंजबासौदा अपने घर आने के लिए ट्रेन से सफर कर रहा था। ट्रेन गंजबासौदा स्टेशन पर आती उससे पहले की ट्रेन की बोगी में बैठी एक युवती ने मुंह में भरे पेट्रोल को सचिन साहू पर फेंक कर आग दिखा दी थी जिससे युवक का चेहरा बुरी तरह से झुलस गया था। इस दौरान ट्रेन में बैठे अन्य यात्री में भगदड़ मच गई थी कुछ यात्री में झुलस गए थे। घटना को अंजाम देकर युवती चेन पुलिंग कर मौके से भाग गई थी। स्टेशन पर ट्रेन आते ही जीआरपी पुलिस ने एम्बुलेंस से युवक को अस्पताल भेजा जहां से दूसरे दिन विदिशा रैफर कर दिया था।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local