विदिशा। सिरोंज थाना अंतर्गत एक गांव से नाबालिग के अपहरण होने का मामला सामने आया है। कंट्रोल रूम से मिली जानकारी के अनुसार घटना 25 मार्च की बताई जा रही है। नाबालिग का अपने घर से ही अपहरण होने की बात कही जा रही है।परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ धारा 363 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

करंट लगने से मौत

विदिशा। कोतवाली थाना अंतर्गत करंट लगने से एक नाबालिग की मौत हो गई है। परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। कोतवाली थाने से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम हरूखेड़ी निवासी 16 वर्षीय राजू आदिवासी को करंट लग गया था। सुबह करीब 10 बजे परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे थे। जहां पर पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

लॉक डाउन का उल्लंघन किया,मामला दर्ज

विदिशा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 21 दिन का लॉक डाउन घोषित करने के बाद भी लोग उल्लंघन कर रहे हैं। गुरूवार को कोतवाली थाना अंतर्गत लुहांगी मोहल्ला में एक किराना व्यापारी तय समय के बाद भी दुकान खोले हुए था। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर दिया है। थाने से मिली जानकारी के अनुसार लुहांगी मोहल्ला में 39 वर्षीय नीरज जैन शाम को 4 बजे अपनी किराने की दुकान संचालित करते हुए मिला। जबकि 3 बजे उसे दुकान बंद करनी थी। नियम का उल्लंघन करने पर उसके खिलाफ धारा 188, 269,270 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है।

मस्जिद में सामूहिक नमाज पर रोक

विदिशा। कोरोना वायरस से बचाव को लेकर शहर की मस्जिदों में सामूहिक रूप से नमाज पढ़ने पर रोक लगा दी गई है। चौधरी फरहत अली ने बताया कि जुमे की नमाज के लिए भी लोग मस्जिद में एकत्रित नहीं हो। बल्कि घर पर ही नमाज पढ़े।

खेत में तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत

विदिशा। सिविल लाइन थाना अंतर्गत ग्राम कराखेड़ी के पास खेत में बने तालाब में डूबने से दो बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई है। पुलिस ने शवों का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

टीआई रामनारायण शर्मा ने बताया कि कराखेड़ी टपरा निवासी सूरजसिंह कुशवाह दो पुत्र 14 वर्षीय धारूसिंह आदिवासी और 12 वर्षीय खड़कसिंह दोनों सगे भाई गाय चराने गए थे। बताया जा रहा है कि दोनों तालाब में नहाने लगे। जिससे डूब गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को निकवाकर जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया है। टीआई ने बताया कि जिस खेत में बने तालाब में यह घटना हुई है वह खेत ग्राम के रामसिंह दांगी का बताया जा रहा है। इधर सूत्र बताते हैं कि सूरजसिंह कुशवाह ग्यारसपुर तहसील का रहना वाला है। पिछले साल ही उसने यहां आकर मकान बनाया है। जहां परिवार के साथ रहता था। बताया जा रहा है कि उसके दो बेटा और एक बेटी है। जिसमें से दोनों बेटों की मौत हो गई है।

Posted By: Nai Dunia News Network

fantasy cricket
fantasy cricket