विदिशा ( नवदुनिया प्रतिनिधि)। रक्षाबंधन मनाकर लौट रहे दो परिवारों की खुशियां शनिवार को एक हादसे ने छीन ली। ग्यारसपुर के समीप एक कार चालक ने दो मोटर साइकिल सवारों को टक्कर मार दी। जिसमें एक परिवार के पिता, पुत्र और बेटी की मौत हो गई। वही दूसरे परिवार के युवक की जान चली गई।चार लोगों की मौत का जिम्मेदार कार चालक फरार हो गया।देर रात तक पुलिस उसका कोई सुराग नहीं लगा पाई।

भोपाल - सागर राष्ट्रीय राजमार्ग की सीधी सपाट सड़क पर भोपाल से सागर की ओर जा रही एक सफेद रंग की कार ने शनिवार को सुबह दो मोटर साइकिल सवारों को टक्कर मारी।एक मोटर साइकिल में पीछे से और एक मोटर साइकिल को सामने से टक्कर मारी। जिसकी वजह से दोनों मोटर साइकिलों पर सवार छह लोग सड़क पर फिका गए। कार चालक वाहनों को टक्कर मार कर तेज रफ्तार से वाहन चलाते हुए फरार हो गया। पुलिस दिन भर कार चालक की तलाश में जुटी रही लेकिन उसे कार चालक की कोई जानकारी नहीं मिल पाई। ग्यारसपुर थाना प्रभारी पंकज गीते के मुताबिक पुलिस हाइवे की दुकानों और टोल नाके पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही हैं। उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई है, जिनमें दो बच्चे है। दो घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा हैं। पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

पति और दो बच्चों की मौत, महिला बेहोश

इस घटना में ग्राम लगदा के ऋषिराज कुशवाह, बेटी काजल और पुत्र विकास की मौत हो गई है, वहीं पत्नी कविता गंभीर रूप से घायल हो गई है।वह बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल पहुंची, जहां उसका उपचार चल रहा हैं। स्वजनो ने बताया कि कविता अपने पति और बच्चों के साथ रक्षाबंधन पर भाई को राखी बांधने ग्यारसपुर आई थी। त्योहार के बाद उसका पूरा परिवार मोटर साइकिल से वापस गांव जा रहा था और इसी दौरान यह हादसा हुआ। इसमें कविता ने अपने पति और दोनों बच्चों को खो दिया।

ससुराल से लौट रहे युवक की गई जान

इस हादसे में दूसरा मोटर साइकिल सवार इंदौर निवासी राजा हिरदे था। वह शनिवार को अपनी ससुराल सागर से अकेले पल्सर वाहन से लौट रहा था। रास्ते में उसने खुरई निवासी किन्नार चांदनी को लिफ्ट दी थी। ग्यारसपुर के समीप सामने से आ रही कार ने उसे भी टक्कर मार दी। जिसमें घायल होने के बाद जिला अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई, वहीं किन्नार चांदनी गंभीर रूप से घायल हो गई। जिला अस्पताल में उसका इलाज चल रहा हैं।

पशुओं के कारण हादसा होने की आशंका

पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से बताया कि सुबह के समय हाइवे की सड़क पर बड़ी संख्या में पशु बैठे थे। इस वजह से दोनों मोटर साइकिल सवार सड़क के बीच से अपना वाहन निकाल रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रहे कार चालक ने रांग साइड से कार निकालने का प्रयास किया। इसी दौरान कार चालक ने अनियंत्रित होकर दो मोटर साइकिल सवारों को टक्कर मार दी। पुलिस का कहना है कि यह कार सफेद रंग की थी। कार तेज रफ्तार में होने के कारण इसका नंबर कोई नही देख पाया ।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close