झटके से लॉक तोड़कर चुराता था दो पहिया वाहन, पांच बाइक बरामद

- पार्किंग से दूर और सूनी जगह खड़ी गाड़ियां चुराई

- खरीफाटक बाहर ब्रिज के नीचे मैकेनिक को बेचने के दौरान पकड़ाया

फोटो नंबर-13

विदिशा। चोरी की बाइकों के साथ पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

विदिशा (नवदुनिया प्रतिनिधि)।

सिविल लाइन पुलिस ने रविवार की दोपहर बाइक चोर को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से 5 बाइक जब्त की गई हैं। पुलिस के मुताबिक आरोपित पार्किंग स्थल से दूर और सूनी जगह खड़ी गाड़ियों को चुराता था। वह एक झटके में गाड़ी का लॉक तोड़ कर उन्हें लेकर भाग जाता था। खरीफाटक बाहर ब्रिज के नीचे मैकेनिक को सस्ते में बाइक बेचने का प्रयास करने के दौरान वह पकड़ा गया।

मालूम हो कि शहर में लंबे समय से बाइक चोर गिरोह सक्रिय है। आए दिन शहर में दो से 3 तक बाइक चोरी होने के मामले सामने आ रहे हैं। सिविल लाइन थाने के एसआई संजयसिंह ने बताया कि दोपहर में मुखबिर से सूचना मिली थी कि खरीफाटक बाहर ब्रिज के नीचे मैकेनिकों की दुकान के सामने एक युवक काले रंग की पल्सर बाइक ओने-पोने दाम में बेचना चाह रहा है। वह मौके पर पहुंचे और युवक से पूछताछ की तो उसने रेलवे स्टंशन के प्लेटफार्म नंबर-1 के बाहर से बाइक चुराने की बात कही। इसके बाद उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने अन्य स्थानों से 4 बाइक और चुराने की बात कही। आरोपित कोतवाली थाना अंतर्गत ग्राम बराखेड़ा निवासी 25 वर्षीय जुनेद खां है। उसके बताए अनुसार पुलिस ने उसके गांव पहुंचकर घर के पीछे त्रिपाल से ढकी 4 बाइक जब्त की हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपित प्रायवेट फायनेंस कंपनी में काम करता है।

एक साल से कर रहा था चोरी

पुलिस के मुताबिक आरोपित से पूछताछ की जा रही है। अभी तक की पूछताछ में उसने पिछले एक साल से बाइक चोरी करने की बात कही है। आज सोमवार को उसे न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। पुलिस को उम्मीद है कि पूछताछ में और बाइकों का खुलासा हो सकता है।

Posted By: Nai Dunia News Network