विदिशा/गंजबासौदा (नवदुनिया न्यूज)। बीना से चलकर भोपाल की ओर जाने वाली मेमू ट्रेन की चपेट में आ जाने से पटरी पर काम कर रहे दो गैंगमैन की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा मंगलवार दोपहर को हुआ। मृतक गैंगमैन की पहचान दोजीलाल अहिरवार (45) और मुन्नालाल कुर्मी (59) के रूप में हुई।

रेलवे कर्मचारियों ने बताया कि दोनों गैंगमैन पटरी पर लगी चाबियों को ठीक कर ग्रीस लगा रहे थे। इसी दौरान गंज बासौदा स्टेशन से कुछ ही दूरी पर बेतोली फाटक के पास बीच के रेलवे ट्रैक पर मेमू ट्रेन आ गई, जिसकी चपेट में ये दोनों आ गए। जानकारी मिलते ही नहीं रेलवे के अधिकारी और जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को राजीव गांधी जनचिकित्सालय लाया गया। दोनों गैंगमैन बीना के रहने वाले थे, जो वर्तमान में गंज बासौदा में रहकर रेलवे में गैंगमैन के पद पर काम कर रहे है थे।

बताया जाता है कि मंगलवार की दोपहर करीब 1.30 बजे मेमो ट्रेन गंजबासौदा स्टेशन के प्लेटफार्म तीन पर आई थी। उसके बाद ट्रेन भोपाल के लिए रवाना हुई। ट्रेन स्टेशन से थोडी दूर ही चली थी कि रेलवे किमी नंबर 928/29-31 मिडिल लाइन ट्रैक पर यह हादसा हो गया। इस बारे में रेलवे अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे हैं।

Posted By: Ravindra Soni

NaiDunia Local
NaiDunia Local
  • Font Size
  • Close