विदिशा (नवदुनिया प्रतिनिधि)। पिछले सप्ताह अहमदपुर चौराहा पर तोड़े गए पक्के अतिक्रमण का पिछले 2 दिन से चल रहा विरोध रविवार को भी जारी रहा। दोपहर में पीड़ित परिवारों ने कुछ कांग्रेसियों के साथ मिलाकर शेरपुरा स्थित सीएम हाउस के सामने धरना दिया और वहीं चूल्हा रखकर खाना बनाया। मौके पर पहुंचे नायब तहसीलदार प्रमोद उइके से उन्होंने तोड़े हुए अतिक्रमण स्थल पर ही आवास बनाने की अनुमति देने की मांग की।

रविवार की दोपहर में नारेबाजी करते हुए लोग रैली के रूप में शेरपुरा स्थित मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के आवास पर पहुंचे और टीनशेड के नीचे धरने पर बैठ गए। बता दें कि अहमदपुर चौराहा पर सुलभ काम्पलेक्स से लगे हुए 3 से 4 मकान बने हुए थे, अवैध निर्माण को नपा ने तोड़ दिया था। महिला सीताबाई रैकवार, प्रहलाद, उमाशंकर, पदमसिंह आदि का कहना है कि जिस जगह से उन्हें यातायात प्रभावित होता है जाम लगता हैं कहकर हटाया गया है अब वहां पर नपा दुकाने बनाने की तैयारी कर रही है। इसलिए उन्हें वहीं आवास बनाने की सुविधा दी जाए। इस दौरान कांग्रेस नेता देवेंदसिंह राठौर, अरूण अवस्थी आदि मौजूद रहे।

बजरंग दल का सदस्यता अभियान शुरू,एक माह में बनाएगें 5 हजार सदस्य

फोटो नंबर-7

विदिशा। बैठक में मौजूद कार्यकर्ता।

विदिशा। अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद और बजरंग दल की बैठक रविवार को मधुवन गार्डन में संपन्ना हुई,जिसमें सदस्यता अभियान का शुभारंभ किया गया। इस मौके पर संगठन मंत्री दयाल प्रजापति ने कहा कि इस अभियान को तेजी से चलाया जाए। उन्होंने एक माह के अंदर नये 5 हजार सदस्य बनाने का स्थानीय पदाधिकारियों को लक्ष्‌य दिया है।

कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए शारीरिक दूरी का पालन करते हुए की गई बैठक में जिला प्रभारी नारायणसिंह कुशवाह ने कहा कि जिले भर में इस अभियान को युद्ध स्तर पर चलाया जाएगा जिससे हमारा जिला लक्ष्‌य से अधिक सदस्य बना सकें। बजरंग दल जिलाध्यक्ष मोहन साहू ने भी अपनी बात रखी। मीडिया प्रभारी अभय आचार्य ने बताया कि पहले दिन 50 लोगों को सदस्यता दिलाई गई है। आगामी 27 दिसंबर को कार्यकर्ता सम्मेलन और त्रिसूल दीक्षा का कार्यक्रम रखा जाएगा। बैठक में नीरज गौर, डॉ, मोहन जाटव, विक्की राजपूत, ऋषि भार्गव, ब्रजेश मालवीय, राजेश कुशवाह, अमन भार्गव आदि मौजूद रहे।

Posted By: Nai Dunia News Network

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस