विदिशा/लटेरी(नवदुनिया न्यूज)। लटेरी थाना क्षेत्र नागौरी तिलोनी जोड़ पर हुई लूट के मामले में पुलिस ने 24 घंटे के अंदर लूट के चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया मामले का राजफाश कर दिया। घटना 26 जनवरी की देर शाम को नागौरी निवासी अनिल यादव पिता मेम्बर सिंह के साथ हुई थी। मामले की जानकारी देते हुए लटेरी थाना प्रभारी हरकिशन लोहिया ने बताया कि फरियादी अनिल यादव के साथ हुई लूट के आरोपितों ने पारिवारिक विवाद के चलते इस वारदात को अंजाम दिया था। फरियादी ने बताया था कि वह अपने चचेरी भाई कल्ला सिंह के साथ पिकअप वाहन से दूध लेकर जा रहा था तभी तिलोनी जोड़ पर कुछ लोगों ने वाहन रोकर उससे नगदी और मोबाइल लूट लिए। पुलिस ने छानबीन की बताए गए हुलिये और मुखबीरों से सूचना मिली तो आरोपितों तक पहुंच गई। इस मामले में पुलिस ने शमशाबाद थाना क्षेत्र के बिलखेड़ी निवासी 25 वर्षीय छटी सिंह कुशवाह, राजपाल यादव, प्रेशन यादव दोनों निवासी फतेहपुर शमशाबाद के रहने वाले हैं। वहीं लटेरी थाना क्षेत्र के दामखेड़ा निवासी राजू यादव को गिरफ्तार किया है। आरोपितों ने बताया कि अनिल यादव से उनका पारिवारिक विवाद चल रहा था इसी के चलते उन्होंने उसके साथ लूट करने की योजना बनाई और मौका मिलते ही वारदात को अंजाम दे दिया। आरोपितों ने अपने चेहरों को ढक रखा था इसलिए फरियादी अनिल उन्हें पहचान नहीं पाया। पूछताछ में चारों ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है। फरियादी अनिल से 20 हजार रुपये नगदी और मोबाइल लूटे गए थे। थाना प्रभारी के अनुसार दोनों पक्षों में पुराना क्या विवाद है इसकी जांच की जा रही है।

फिल्मी स्टाइल में की थी लूट

आरोपितों ने फिल्मी स्टाइल से वारदात को अंजाम दिया। चार पहिया वाहन से आए और अनिल यादव के वाहन के आगे रुक गए। वाहन से उतरकर उन्होंने गाड़ी में बैठे अनिल और कल्ला के साथ लूट की। पहले तो दोनों के मोबाइल छीन लिए और बाद में दोनों के पास रखे पैसे ले लिए। इस दौरान 20 हजार रुपये नगदी ले लिए। आरोपित लूट करने के बाद वहां से फरार हो गए। सभी ने अपने चेहरे कपड़े से ढक रखे थे। पुलिस ने आरोपितों से मोबाइल और नगदी भी बरामद किया है।

बाइक चोर पकड़ाया

लटेरी थाना पुलिस ने गल्लामंडी से चोरी गई बाइक को बरामद कर लिया है। लटेरी निवासी नरेश साहू 24 जनवरी को मंडी गए थे जहां गेट के पास उन्होंने बाइक रखी, जब वाह वापस आए तो बाइक गायब थी। उन्होंने तलाश की इसके बाद 27 जनवरी को लटेरी थाने में शिकायत दर्ज कराई। थाना प्रभारी हरकिशन लोहिया ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि सिरोंज चौराहा पर एक व्यक्ति खड़ा उसके पास भी ऐसी बाइक है जो चोरी हुई है। पुलिस ने घेराबंदी कर उसे पकड़ा और पूछताछ की तो उसके पास बाइक के दस्तावेज नहीं मिले। बाइक नरेश साहू की थी। आरोपित का नाम राजेश भील है जो उनारसीकला थाना क्षेत्र के गांव चमरउमरिया का रहने वाला है। पुलिस उससे दूसरे चोरी गए वाहनों की भी पूछताछ कर रही है।

Posted By: Nai Dunia News Network

NaiDunia Local
NaiDunia Local