आशीष यादव, विदिशा Vidisha Newsपिछले 2 दिन से लापता एमबीए के छात्र का शव शनिवार सुबह बेतवा नदी में मिला। छात्र गुरुवार दोपहर 2 बजे घर से निकला था, शुक्रवार सुबह उसकी बाइक नदी किनारे मिली, जिसकी सीट के नीचे उसका मोबाइल भी रखा था। मोबाइल में उसका एक वीडियो भी मिला जिसमें वह अपनी मर्जी से आत्महत्या करने की बात कह रहा था, तभी से होमगार्ड की टीम उसकी तलाश में जुड़ी थी।

जानकारी के अनुसार रायपुरा बस्ती निवासी 24 वर्षीय अभिषेक मालवीय भोपाल के एक निजी कॉलेज से एमबीए कर रहा था। गुरुवार दोपहर 2 बजे घर से मंदिर जाने का बोलकर कर निकला था। शुक्रवार सुबह मुखर्जी नगर के पीछे बेतवा नदी किनारे उसकी बाइक, चप्पलें और मोबाइल मिला, तब से ही होमगार्ड की टीम नदी में उसकी तलाश कर रही थी। शनिवार सुबह 11 बजे उसका शव बरामद किया गया।

इधर मृतक के चाचा राम गोपाल मालवीय ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय साहू को ज्ञापन देकर मामले की जांच कराने की मांग की है। मृतक के चाचा रामगोपाल का कहना है कि उनका भतीजा पढ़ा लिखा और समझदार था, उसे तैरना नहीं आता था और वह नदी में जाने से डरता था, वह आत्महत्या नहीं कर सकता।

उन्होंने इसमें किसी की साजिश होने की आशंका जताई है। उनकी मांग है कि मोबाइल में उसके वीडियो और व्हाट्सएप चैटिंग की पूरी जांच होनी चाहिए। इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय साहू का कहना है कि सभी तथ्यों के आधार पर मामले की जांच कराई जाएगी।

वीडियो बनाकर बोला, मर्जी से कर रहा हूं आत्महत्या

पुलिस को मृतक युवक का मोबाइल मिला है, जिसमें उसने करीब 1 मिनट का वीडियो बनाया है। वीडियो में मृतक अभिषेक कह रहा है कि वह अब जीना नहीं चाहता। वह अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रहा है, इसमें किसी की कोई गलती नहीं है। पुलिस उसके परिवार को परेशान ना करे। पुलिस ने उसका मोबाइल जब्त कर लिया है, इसी के आधार पर जांच भी की जा रही है।

Posted By: Sandeep Chourey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस