विदिशा। लटेरी थाना अंतर्गत एक ट्रक से 26 बोरी खाद चोरी होने का मामला सामने आया है। फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। कंट्रोल रूम से मिली जानकारी के अनुसार अटल नेहरू नगर भानपुरा भोपाल निवासी 42 वर्षीय जब्बार खान ने शिकायत की है कि नया गांव रोड लटेरी मार्ग से ट्रक में रखीं 31 हजार रुपए कीमती खाद चोरी हो गई है। घटना 2 नवंबर की बताई जा रही है।

सड़क दुर्घटना में एक की मौत

विदिशा। नेशनल हाईवे 146 मार्ग पर बुधवार-गुरूवार की दरमियानी रात हुई सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। जबकि एक घायल हुआ है। सूचना मिलने परिजन घायलों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टर ने ग्राम मोहम्मदगढ़ निवासी 50 वर्षीय रमेश सिलावट को मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरे व्यक्ति का उपचार किया जा रहा है। गुरूवार की सुबह पुलिस ने मृतक का पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

अभी तक नहीं हो सका लूट का खुलासा

विदिशा। पिछले 2 और 3 नवंबर की जिले की लटेरी और ग्यारसपुर में हुई मारपीट और लूट के मामले का 18 दिन बाद भी पुलिस खुलासा नहीं कर सकी। जबकि वरिष्ठ अफसरों ने जल्दी ही खुलासा करने का आश्वासन दिया था। मालूम हो कि 2 नवंबर की रात में पेट्रोल पंप संचालिका विनीता पारासर को अज्ञात बदमाशों ने मारपीट करते हुए लूट लिया था। अगले ही दिन 3 नवंबर को ग्यारसपुर में सरपंच प्रीति शर्मा को दिन-दहाडे घर में घुसकर अज्ञात महिलाओं ने चाकू की नोंक पर लूट लिया था। इन घटनाओं के बाद पुलिस कुछ दिन तक सक्रिय दिखी। लेकिन अभी तक बदमाशों का सुराग नहीं लग सका।

Posted By: Nai Dunia News Network