AIIMS Result 3rd Allotment Result 2019: AIIMS MBBS थर्ड राउंड अलॉटमेंट रिजल्ट 2019 घोषित किया गया है। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर अलॉटमेंट और काउंसलिंग रिजल्ट जारी किया। जिन उम्मीदवारों ने अलॉटमेंट प्रोसेस के लिए आवेदन किया था, वे AIIMS की आधिकारिक वेबसाइट aiimsexams.org पर अलॉटमेंट रिजल्ट चेक कर सकते हैं।

AIIMS MBBS 2019 third allotment result में उन उम्मीदवारों की लिस्ट शामिल है जिन्होंने 5 अगस्त, 2019 और 7 अगस्त, 2019 के बीच अलॉटमेंट के लिए आवेदन किया है।

AIIMS MBBS 3rd Allotment Result 2019: ऐसे चेक करें रिजल्ट

- AIIMS की आधिकारिक वेबसाइट aiimsexams.org पर जाएं

- होमपेज पर Result of 3rd Round of Online Seat Allocation/ Counselling for MBBS 2019 Course लिंक पर क्लिक करें।

- लिंक से आप एक नए पेज पर चले जाएंगे।

- AIIMS MBBS 3rd Allotment Result 2019 स्क्रीन पर डिस्प्ले होगा

- कंट्रोल और एफ की प्रेस करें।

- रोल नंबर एंटर करें या लिस्ट में ढूंढे।

- भविष्य के लिए इसे डाउनलोड करें।

उम्मीदवारों को भविष्य में उपयोग के लिए अलॉटमेंट रिजल्ट की एक प्रति प्रिंट करने की सलाह दी जाती है। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि जिन लोगों को सीट अलॉटमेंट या काउंसलिंग के तीसरे दौर में सीट अलॉटमेंट की गई है, लेकिन सक्रिय रूप से स्वीकार करने या अस्वीकार करने के लिए या तो प्रस्ताव को अस्वीकार नहीं करते हैं और 14 अगस्त, 2019 तक अनिवार्य फैसिलिटी को पूरा करते हैं, यह माना जाएगा कि प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया गया है । ऐसे में सीट को सीट अलॉटमेंट या काउंसलिंग के ओपन राउंड के लिए खाली घोषित कर दिया जाएगा।