AP grama sachivalayam 2019 results released: आंध्र प्रदेश ग्राम सचिवालय 2019 के परिणाम आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने आज गुंटूर जिले के ताडेपल्ली में अपने कैम्प ऑफिस में घोषित किए हैं। जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा दी है, वे अब AP Grama Sachivalayam Exam Results 2019 ऑफिशल वेबसाइट gramasachivalayam.ap.gov.in पर जाकर देख सकते हैं।

आंध्र प्रदेश सरकार ने 1 सितंबर से 8 सितंबर, 2019 के बीच 1,28,589 पदों के लिए परीक्षाएं आयोजित कीं। लगभग 21,69,814 उम्मीदवारों ने परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन किया और 19.74 लाख उम्मीदवार उपस्थित हुए।

बता दें कि चयनित उम्मीदवारों को दो दिनों 30 सितंबर और 1 अक्टूबर, 2019 के लिए प्रशिक्षण दिया जाएगा। वे 2 अक्टूबर को ड्यूटी ज्वॉइन करेंगे।

बता दें कि इस परीक्षा का आयोजन पंचायत सेक्रेटरी, महिला पुलिस, कल्याण और शिक्षा सचिव और वार्ड प्रशासनिक अधिकारी की भर्तियों के लिए किया गया था। इस परीक्षा की आंसर की पहले ही जारी कर दी गई थी।

आन्ध्र प्रदेश सरकार ने राज्य में भर्ती के लिए यह बंपर वेकन्सी निकाली थी। इसके जरिए कुल 1.27 लाख पदों को भरा जाएगा। क्वालिफाइंग नेचर के इस एग्जाम में सभी वर्गों के लिए क्वालिफाई करने के लिए अंक अलग-अलग थे।

अनंतपुर की अनितम्मा ने 112.25 अंकों के साथ पहली रैंक हासिल की।

AP Grama Sachivalayam Exam Results 2019: ऐसे चेक करें अपना रिजल्ट

- एपी ग्राम सचिवालयम की ऑफिशल वेबसाइट gramasachivalayam.ap.gov.in पर जाएं

- AP grama sachivalayam 2019 results लिंक पर क्लिक करें

- एक नया पेज खुल जाएगा

- डिटेल्स डालिए और रिजल्ट डाउनलोड करें।

- भविष्य के लिए इसका प्रिंट आउट निकाल लें।

Posted By: Sonal Sharma

  • Font Size
  • Close