Chhattisgarh Education Department Recruitment 2019: Sarkari Naukri का शानदार अवसर निकला है। सरकारी अतिथि शिक्षक बनने का मौका मिल सकता है। छत्तीसगढ़ में गेस्ट टीचर के पदों पर वैकेंसी निकली है। छत्तीसगढ़ शिक्षा विभाग ने जिला शिक्षा अधिकारी, कांकेर के लिए अतिथि शिक्षक पदों की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक व पात्र उम्मीदवार 30 नवंबर 2019 को या उससे पहले निर्धारित प्रारूप में पद के लिए आवेदन कर सकते हैं। बता दें कि इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों का ग्रेजुएट होना जरूरी है। ग्रेजुएशन सेंकड क्लास में होगी तो भी अप्लाई कर सकते हैं लेकिन इसके साथ बीएड होना आवश्यक है। छत्तीसगढ़ एजुकेशन डिपार्टमेंट रिक्रूटमेंट 2019 के लिए 22 रिक्तियां हैं। इन पदों के लिए वेतनमान का भुगतान शाला प्रबंधन और विकास समिति द्वारा किया जाएगा।

बता दें कि गेस्ट टीचर केवल एक अंतरिम व्यवस्था है। इसलिए किसी प्रकार को कोई नियमानुसार नियुक्ति आदेश जारी नहीं किए जाएंगे। चयनित होने के बाद संबंधित संस्था में कार्यभार ग्रहण कराने के औपचारिक निर्देश समिति के अध्यक्ष के द्वारा किए जाएंगे।

वैकेंसी डिटेल्स

पदों की संख्या

22

पद का नाम

गेस्ट टीचर

शैक्षणिक योग्यता व अनुभव

उम्मीदवार का किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से सेंकड क्लास में ग्रेजुएशन व बीएड होना चाहिए।

सैलरी

चयनित उम्मीदवारों को 18,000 रुपए प्रतिमाह मिलेगा। इसका भुगतान शाला प्रबंधन और विकास समिति द्वारा किया जाएगा।

Chhattisgarh Education Department Jobs 2019 के लिए ऐसे करें अप्लाई

योग्य उम्मीदवारों के निर्धारित प्रारूप में पदों के लिए आवेदन करना होगा और आवश्यक दस्तावेजों के साथ आवेदन फॉर्म इस पते पर 30 नवंबर, 2019 तक भेजना होगा।

ऑफिस ऑफ डिस्ट्रिक्ट एजुकेशन ऑफिसर, नॉर्थ बस्तर कांकेर जिला

आवेदन की अंतिम तिथि

30 नवंबर, 2019

Posted By: Sonal Sharma