Chhattisgarh Laboratory Technician Result 2020: नेशनल हेल्थ मिशन के तहत छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य विभाग ने जिला प्रयोगशाला तकनीशियन (District Laboratory Technician) पद के लिए हुई परीक्षा के रिजल्ट घोषित कर दिए हैं। छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य विभाग ने फिलहाल पात्र और अपात्र उम्मीदवारों की प्रोविजनल लिस्ट जारी की है। जिन परीक्षार्थियों ने ये परीक्षा दी थी वे अपना रिजल्ट छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट cghealth.nic.in पर देख सकते हैं।

बता दें कि जिला प्रयोगशाला तकनीशियन (District Laboratory Technician) पदों के लिए पात्र और गैर योग्य उम्मीदवारों के लिए प्रोविजनल सूची घोषित की है। यहां चयनित किए गए उम्मीदवारों के पास अपनी आपत्तियां उठाने का विकल्प भी दिया गया है। उम्मीदवार अपनी आपत्तियां 3 जून से 6 जून 2020 तक दर्ज करा सकते हैं। वे अपनी आपत्तियां ई मेल cgnhmrecruitment@gmail.com के माध्यम से दर्ज करा सकते हैं।

आपत्ति दर्ज कराने के लिए उम्मीदवार को संक्षिप्त अधिसूचना में अपना नाम, पंजीकरण संख्या और अन्य विवरण सहित क्रेडेंशियल लिखना होगा। ज्यादा जानकारी और आपत्ति दर्ज कराने के लिए उम्मीदवार छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट cghealth.nic.in पर जारी नोटिफिकेशन को देख सकते हैं।

Chhattisgarh Laboratory Technician Result 2020: प्रोविजनल लिस्ट ऐसे डाउनलोड करें

जिला प्रयोगशाला तकनीशियन (District Laboratory Technician) पद के लिए हुई परीक्षा के रिजल्ट जारी होने के बाद चयनित उम्मीदवारों की प्रोविजनल लिस्ट देखने के लिए सबसे पहले उम्मीदवार छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग और चिकित्सा शिक्षा विभाग छत्तीसगढ़ की आधिकारिक वेबसाइट cghealth.nic.in पर जाएं। यहां होम पेज पर जिला प्रयोगशाला तकनीशियन (District Laboratory Technician) की प्रोविजनल लिस्ट की लिंक पर क्लिक करें। नए पेज अधिसूचना/परिणाम की पीडीएफ फाइल खुलेगी। इसे डाउनलोड कर उम्मीदवार रिजल्ट देख सकते हैं। साथ ही इसका प्रिंट आउट भी निकाल सकते हैं।

बहरहाल जिला प्रयोगशाला तकनीशियन (District Laboratory Technician) पदों की भर्ती प्रक्रिया के बारे में बता दें कि ताजा अपडेट के लिए उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे लगातार स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग और चिकित्सा शिक्षा विभाग छत्तीसगढ़ सरकार की आधिकारिक वेबसाइट देखते रहे।

Posted By: Rahul Vavikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना