नई दिल्ली। Haryana HSSC Admit Card: हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) ने इंस्ट्रक्टर, कम्प्यूटर ऑपरेटर, स्टोर कीपर सहित कई पदों पर भर्ती के लिए होने वाली ऑनलाइन लिखित परीक्षा (CBT) 2019 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। उम्मीदवारों को अपने प्रवेश पत्र (Admit Card) HSSC की ऑफिशियल वेबसाइट hssc.gov.in पर दी गई लिंक के जरिए डाउनलोड कर सकते हैं।

बता दें कि विज्ञापन संख्या 12/2019 के अंतर्गत इंस्ट्रक्टर, कम्प्यूटर ऑपरेटर, स्टोर कीपर, जूनियर प्रोग्रामर के पदों पर भर्ती के लिए ऑनलाइन लिखित परीक्षा (सीबीटी) 2019 संबंधी जानकारी दी गई थी। इंस्ट्रक्टर, कंप्यूटर ऑपरेटर और अन्य भर्ती के लिए ये ऑनलाइन लिखित परीक्षा (कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट) 2019 19 फरवरी 2020 से विभिन्न निर्धारित परीक्षा केंद्रों पर अलग-अलग पालियों में की जाएगी। ये परीक्षाएं 23 फरवरी तक चलेंगी। बता दें कि ये परीक्षाएं पदों के अनुसार अलग-अलग पालियों और तिथियों पर निर्धारित की गई है।

हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) ने कौशल विकास एवं औद्योगिक प्रशिक्षण विभाग में विभिन्न विषयों के लिए इंस्ट्रक्टर, कंप्यूटर ऑपरेटर, स्टोर कीपर और जूनियर प्रोग्रामर के पदों पर भर्ती के लिए लिखित परीक्षा संबंधी नोटिफिकेशन दिसंबर के अंतिम सप्ताह में जारी किया था। इसके लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 5 जनवरी 2020 से आरंभ हुई थी जो कि 4 फरवरी 2020 तक चली थी। अब 19 फरवरी से परीक्षाएं होंगी।

ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

उम्मीदवार HSSC की ऑफिशियल वेबसाइट hssc.gov.in पर जाएं। संबंधित विज्ञापन (सं.12/2019) के लिए आवेदन लिंक पर क्लिक करके एप्लीकेसन पोर्टल पर जाएं। ऑनलाइन आवेदन लिंक के जरिए भी सीधे एप्लीकेशन पोर्टल पर पहुंचा जा सकता है। एप्लीकेशन पोर्टल पर दिए गए लॉगिन लिंक पर क्लिक करने से लॉगिन पेज ओपन होगा। इस पर अपने आईडी और पासवर्ड के जरिए पहले लॉगिन करें। फिर यहीं एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का लिंक मिलेगा।, जिससे एडमिट कार्ड हासिल कर सकते हैं। भविष्य की जरूरतों के लिए इसका स्कीन शॉट लेकर सुरक्षित रख लें।

Posted By: Rahul Vavikar

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Independence Day
Independence Day